इस महिला ने कुत्ते के साथ जो किया वो मानवता को शर्मसार कर देगा…

Click on Next Button
यह महिला कुत्ते के साथ करती थी गंदी हरकत
यह महिला कुत्ते के साथ करती थी गंदी हरकत

Read Alsoभक्त्न लोगों राष्ट्रवाद की आड़ में इस्लामिक करण की इ सब होशियारी न चोलबे…

लंदन – विश्वभर में अलग-अलग तरह के मानव रहते हैं। हर मानव की अपनी अलग सोच और विचार की विभिन्नता हैं। कुछ लोग संस्कारी समाज के साथ रहते है तो कुछ अपनी सोच के साथ अलग विकृती के इंसान बन जाते हैं। आपको यह सब हम इसलिए बता रहें हैं की एक खबर जो सामने आई है उसने मानवता की सोचने की क्षमता पर कई सवाल खड़े कर दिए है? आज के इस दौरे में शारीरिक संबंध एक ऐसा शब्द बन चूका है को समाज में कहने से सभी कतराते हैं लेकिन अंदर ही अंदर सभी को यह पसंद है। संबंध एक आनंद और प्रेम का मिलन होता है लेकिन जब यही भूख बन जाती है तो लड़का हो या लड़की वो गंदा काम करने लगते हैं।

Read Also ~ घरेलू भोजन पदार्थ अंदरूनी मर्दानी ताकत और सर्दी में गर्मी रखने में रामबाण

मामला भारात का नहीं बल्कि भोटिकतावाद के प्रतीक बन चुके ब्रिटेन का है जहां पर एक महिला पर कुत्ते के साथ जबर्दस्ती संबंध करने का आरोप लगा है। आपको बता दें इस आरोप में जिस महिला पर केस दर्ज किया गया है वह आस्ट्रेलिया की रहने वाली है। इस महिला पर पशुओं के साथ क्रूरता का केस दर्ज किया गया, कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस महिला को जेल की सजा सुनाई गई है। आपको जानकर हैरानी होगी की इस महिला के पास से जो मोबाइल पुलिस ने बरामद किये थे उसमें कुछ वीडियो थे।

Read Alsoविडियो- कमाल की रोटी बनाने वाली मशीन एक दिन में बना देती है लाखों रोटीयां…

25 साल की जेना ड्रिस्कोल पुलिस के सिकंजे में उस वक्त फंसी जब पुलिस नशीले पदार्थो की तस्करी में जांच कर रही थी । उसी उसके वक्त के पास से पुलिस को एक वीडियो क्लिप मिला जिसमें वो महिला खुद कुत्ते के साथ बेहद शर्मनाक गलत हरकत करती नजर आ रही है। उसके बाद जब पुलिस ने लड़की से मामले की पूछताछ की तो उसने कबूला की उसने कुत्ते के साथ कई महीनों तक संबंध किया है। फिलहाल महिला जेल के सलाखों के पीछे है लेकिन इस तरह की हरकत ने इंसानों की सोच पर सोचने पर मजबूर कर दिया है।

Read Alsoकमाल की मशीन जो अपने आप बना देती है दीवार, ऐसी मशीन आपने पहले कभी नही देखि होगी….

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens