यह मेरी पहली फिल्‍म है, मेरे साथ ऐसा मत करो’, कहकर सलमान के सामने रोने लगे थे करण जौहर

salman-khan-karan-johar

नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर ने नेहा धूपिया के रेडियो टॉक शो नो फिल्टर नेहा में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले हैं. करण जौहर ने बताया कि एक मौका ऐसा भी आया था जब वह सलमान खान के सामने घुटनों के बल बैठकर रोने लगे थे।

loading...

साल 1998 में आई ‘कुछ कुछ होता है’ निर्देशक के तौर पर करण जौहर की पहली फिल्म थी।  फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिकाओं में थे और सलमान खान ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था। फिल्म में काजोल और सलमान खान पर ‘साजन जी घर आए’ गाना फिल्माया जाना था। करण ने बताया कि इस दृश्य के लिए डिज़ाइनर शबीना खान ने सलमान खान के लिए एक सूट तैयार किया था।  लेकिन सलमान खान ने वह सूट पहनने से साफ इनकार कर दिया।

बकौल करण, ‘सलमान ने कहा कि वह जींस और सफेद टी-शर्ट पहनकर इस दृश्य की शूटिंग करेंगे। यह एक नया ट्रेंड बन जाएगा कि दूल्हा जींस और टी-शर्ट में आया।’ करण को शुरू में लगा कि सलमान खान मज़ाक कर रहे हैं। लेकिन काफी देर तक जब वह नहीं माने तो करण घबरा गए। वह सलमान खान के सामने घुटनों के बल पर बैठ गए और रोते हुए कहने लगे, ‘यह मेरी पहली फिल्म है प्लीज़ मेरे साथ ऐसा मत करो।’

करण ने बताया, ‘मुझे रोता देख सलमान को अच्छा नहीं लगा और वह मान गए। मुझसे कहा ‘तू रोना मत नहीं तो मार डालूंगा तुझे’।  इसके बाद ही हम वह गाना शूट कर पाए जो काफी पॉपुलर हुआ।’

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ 6 नवंबर से टीवी पर आने वाला है जिसमें वह फिल्मी दुनिया के सितारों से बात करेंगे। इससे पहले 28 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज़ होने वाली है।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.