लड़के ने पहली बार सेक्स करने के लिए एयरहोस्टेस को बुलाया और …

girl1

पेड़ सेक्स में प्यार नहीं होता मगर कई लडकियां मज़बूरी में इसका सहारा लेती है।

जवानी में यौन संबंध बनाना बहुत ही आम बात है। कई बार युवक जल्द शादी कर सेक्स करते है  तो कई बार अपने प्रेमी के साथ । कई लोगों को अपने शरीर की प्यास बुझाने के लिए पेड़ सेक्स का सहारा लेना पड़ता है।
आपको बता दें की पेड़ सेक्स में प्यार नहीं होता मगर कई लडकियां मज़बूरी में इसका सहारा लेती है। घर में पैसों की तंगी के चलते बहुत सारी लड़कियों को अपने जिस्म का सौदा लगभग हर रोज़ करना पड़ता है। कोई बहन की पढाई के लिए तो कोई परिजनों के इलाज के लिए अपने ज़मीर को मारकर अजनबी लोगों के साथ गंदा काम करने के लिए मजबूर हो जाती है।
मुंबई में हमने ऐसी ही कई बार डांसर्स की कहानी सुनी है जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए डांस-बार में अपने जिस्म की नुमाइश करती थी। जब डांस-बार बंद हुए तो कई डांसर्स और उनके परिवार के बुरे हाल हुए।
मज़बूरी के चलते पैसों के लिए सेक्स करने वाली लड़कियों की स्तिथि दुनिया के सामने लाने के लिए यूट्यूब पर एक चैनल ने वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में एक विर्जिन लड़के को मुख्य किरदार में दिखाया गया है। वह सेक्स के लिए एक लड़की को बुलाता है। दोनों में कुछ बात होती है और फिर वह लड़की नहाने चली जाती है। जब वह लड़की नहा रही होती है तब वह लड़का उसके फोन को चैक करता है। फोन में वह कुछ ऐसा देखता है जिसके बाद वह बिना संबंध बनाए लड़की को पैसे देता है।

अगली स्लाइड में आप भी देखिये ये वीडियो

Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.