VHP नेता को बुर्का पहनकर महिला से छेड़छाड़ करते पकड़ा, लोगों ने पीटकर किया अधमरा

all1_1

इलाहाबाद के मनी उस्मानपुर में विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा युवा नेता अपने साथी के साथ बुर्का पहनकर एक घर में पहुंच गया। इस पर गांव वालों ने उसे जमकर पीटा।

इलाहाबाद । मऊआइमा क्षेत्र के मनी उस्मानपुर गांव में रात जमकर बवाल हुआ। विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा युवा नेता अपने साथी के साथ बुर्का पहनकर एक घर में पहुंच गया। गांव के लोगों ने दोनों को पकडऩे के बाद पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गांववालों का कहना है कि मुहर्रम के मिलाद के दौरान विहिप नेता बुर्का पहनकर महिलाओं के बीच जा बैठा था। विहिप नेता के परिवार वालों का कहना है कि साजिश के तहत हमला कर लूटपाट की गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुल्तानपुर खास निवासी जिला पंचायत सदस्य का पति अभिषेक यादव विहिप नेता है। रात करीब 11 बजे अभिषेक अपने साथी आसिफ उर्फ राजू के साथ मनी उस्मानपुर गांव में मुकीमउद्दीन के घर पहुंच गया। वहां मुहर्रम के अवसर पर मिलाद था। कुछ लोगों को शक हो गया तो गांव के लोगों ने दोनों को दौड़ा लिया। अभिषेक और आसिफ को पकडऩे के बाद लाठी डंडे से उनकी पिटाई की गई। कंट्रोल रूम को सूचना मिली तो पुलिस पहुंच गई। मुकीम की तहरीर पर अभिषेक यादव और आसिफ पर केस दर्ज किया गया है। वहीं अभिषेक के भाई बीरू यादव की तहरीर पर कई लोगों के खिलाफ मारपीट, लूटपाट का मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.