नकली निकला वरुण गांधी का अश्लील वीडियो, समर्थन में आई कांग्रेस।

नई दिल्ली (यूनाइटेड हिन्दी) – रक्षा सौदों की जानकारी लीक करने और अपने अश्लील वीडियो के विवादों में घिरे वरुण गांधी भाजपा में अब अलग-थलग पड़ गए है । यूनाइटेड हिन्दी सूत्रों के अनुसार अब खबर ये आ रही है कि वरुण गांधी को फ़साने के पीछे भाजपा के ही कुछ वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता है । ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी वरुण गांधी के बचाव पक्ष में आ गयी है ।

varun-gandhi

loading...

कांग्रेस पार्टी का कहना है कि ”जिसके जिस्म में फोरोज इंदिरा गांधी का खून है वह ऐसी हरकत कर ही नही सकता” कांग्रेस के नेता हजीब अहमद ने वरुण गांधी के नाम से एक पोस्टर वायरल किया है। पोस्टर में कहा गया है कि “जिसके जिस्म में इंदिरा गांधी का खून दौड़ रहा हो वह न झुकेगा और न कभी टूटेगा” अगर मुझ पर लगाए गए आरोपों का 1% भी साबित हो गया तो मैं राजनीती से संन्यास ले लूंगा : वरुण गांधी

रक्षा सौदे की जानकारी लीक करने के मामले में फिरोज वरुण गांधी का कहना है कि उन्हें रक्षा सौदों की जानकारी नही दी जाती थी। वरुण गांधी ने आगे कहा कि अगर उन पर लगाए गए आरोपों में से 1% भी साबित हो जाते है तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे ।

नकली है वरुण गांधी का अश्लील वीडियो  

पिछले कुछ दिनों से फेसबुक और ट्विटर पर वायरल हो रही है वरुण गांधी का अश्लील फोटो व वीडियो वरुण गांधी के मुताबिक नकली है। खबरों में इस्तेमाल की जा रही फोटो भी फोटोशॉप से एडिट की गयी है। वहीं विडियो में जिस पुरुष का शरीर दिखाया गया है वह भी वरुण गांधी के मुकाबले काफी पतला व दुबला है। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार वरुण गांधी का यह फर्जी विडियो भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं के इशारे पर वायरल किया गया है।

भाजपा के कुछ नेता नही चाहते की वरुण गांधी उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनें। इसी वजह से वरुण गांधी को इन विवादों में फसाया गया है। ऐसे में जब वरुण गांधी भाजपा में अलग-थलग पड़ गये है और पार्टी उनका बचाव तक नही कर रही है तो आशंका जताई जा रही है की वरुण गांधी कांग्रेस का दामन भी थाम सकते है।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.