विडियो: हिन्दुओं को बदनाम करने ट्रम्प के पास पहुँचा NDTV, ट्रम्प ने दिया मुंहतोड़ जवाब….

trump-andtv

Expose : (United Hidi) – NDTV के पत्रकार ने डोनाल्ड ट्रम्प का इंटरव्यू लिया जिसमें ट्रम्प ने कहा कि वे हिन्दुओं और उनकी संस्कृति का अत्यधिक आदर करते हैं, तो NDTV को मिर्ची लग गयी, पूछ डाला कि केवल हिन्दुओं का ही क्यों? मुस्लिमों का आदर क्यों नहीं करते ? वैसे ये NDTV वाले किसी के नहीं है, इनको तो सिर्फ उसका विरोध करना है जो हिन्दू और हिंदुस्तान के शुभचिंतक है। हमारे प्रेसटिट्यूट कमाल के हैं, अपनी गन्दगी फैलाने अमरीका तक चले जाते हैं !

सब का अपना दृष्टिकोण होता है कोई अच्छा लगता है कोई बुरा मुझे जो बुरा लगता है उससे किसी को क्या परेशानी ? डोनाल्ड ट्रम्प का NDTV से प्रश्न ?

loading...

“आरएसएस के गुंडे ट्रम्प सिंह ने फिर उगला जहर” -NDTV के समस्त पत्रकार
सबूत देखिये इस विडियो में

प्रश्न हिन्दुओ की संस्कृति से है जिसे दुनिया के एक मजबूत लोकतंत्र द्वारा चुने गए भावी राष्ट्रपति द्वारा सराहा जा रहा है…. और हमारी संस्कृति सराहनीय है भी, जो भी आया हिन्दू संस्कृति के सानिध्य में चाहे वह किसी भी धर्म को अनुयायी हो दूध में चिनी की तरह घुल गया और वो हमारा हो गया। यहाँ दिक्कते तब शुरू होती है जब हिंदुसंस्कृति को संकुचित कर धर्म बना देते है, पत्रकार हो या कोई वह जो समाज में तथ्य प्रकटन करता है उसका कर्तव्य है वह सत्य के साथ समाज को सकारात्मकता देने वाली सूचनाओ को व्यवस्थित ढंग से प्रस्तुत करे। वैचारिक आतंकवाद हर प्रकार से सबसे अधिक खतरनाक होता है, ये वैचारिक आतंकी है जो बुद्धिजीवियों के रूप में देश को खोखला कर रहे हैं, इनका सामना कर तर्कों के आधार पर इनकी समाज में छीछालेदर करें। यही इनका उपचार है।

इसलिए हम पूछ रहे है NDTV पर केवल एक दिन का ही बैन क्यों लगा ?

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...