विशेष जानकारी : पुरुषों को मिनटों में सेक्स के लिए तैयार करने के 10 आसान तरीके

हेल्थ, केशर देवी चौधरी ( सेक्स एंड आयुर्वेद जानकार ) :- यह लिखित जानकारी 18 वर्ष से अधिक वालों के लिए उपयुक्त है। इसमें अपने अभिभावक/सलाहकार के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी आयु 18 से कम है तो इस पेज पर न आएं।

जीभ और होठों का यूज करें- पार्टनर को ठुकाई के लिए तैयार करने के लिए उसके छाती और पीठ पर चुंबन करें। यकीनन गर्म-गीला होने के एहसास से उसका मूड सेट हो जाएगा। उसकी छाती पर चुंबन करें और अपनी लिपिस्टिक के निशान छोड़ दें। यकीनन उसे पिघलाने के लिए इतना काफी है।

थन- अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए आप उसके निप्पल के साथ खेल सकती हैं। पुरुषों के थन को सहलाने से नर्व एंडिंग्स में एक अजीब से गुदगुदी हो जाती है और मजबूरन उन्हें उत्तेजित होना पड़ता है।

loading...

जीभ और होठों का यूज करें- पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उसके छाती और पीठ पर चुंबन करें। यकीनन गर्म-गीला होने के एहसास से उसका मूड सेट हो जाएगा। उसकी छाती पर किस करें और अपनी लिपिस्टिक के निशान छोड़ दें। यकीनन उसे पिघलाने के लिए इतना काफी है।

सांसों से बहकाएं- जब कोई ट्रिक्स काम ना करे, तो यह ट्रिक जरूर काम करती है। उसके करीब जाकर अपनी गरम-गरम सांसों से उसे उत्तेजित करने की कोशिश करें। भला कौन ऐसा व्यक्ति होगा जो इस ट्रिक में नहीं फंसना चाहेगा।

पीठ पर काटें- भला लड़कियां यह काम क्यों नहीं कर सकती? जरूर कर सकती हैं। उसे उत्तेजित करने के लिए प्यार से उसकी पीठ पर किसिंग करते हुए दांतों से धीरे से काटें। इसके अलावा अपनी उंगलियों को प्यार से उसकी पीठ पर फिराएं।

पीठ को खरोंच लें- लेकिन प्यार से। फोरप्ले के दौरान प्यार से अपने नाखूनों से उसकी पीठ को खरोंच लें। यकीनन इस ट्रिक से उसका मूड बनते देर नहीं लगेगी।

अगले पृष्ठ पर बाकी का लेख जरूर पढ़े

Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...