नाना पाटेकर का यह विडियो हर देशभक्त हिन्दुस्तानी को देखना चाहिए….

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नाना पाटेकर बॉलीवुड के एक बेहतरीन कलाकार है। उनकी एक्टिंग को पूरा हिंदुस्तान बहुत ज्यादा पसंद करता है। आज तक उनकी इस स्टाइल को बॉलीवुड में कोई भी नक़ल नहीं कर पाया है। उन्होंने अपने ही अंदाज से पुरे हिंदुस्तान का दिल जीता है। उनकी ज्यादातर फ़िल्में ऐसी होती है जो एक बहुत अच्छा प्रभाव डालती है और हमें कोई सीख सिखाती है।

नाना पाटेकर किसानों से भी बहुत ज्यादा लगाव रखते है। अभी पिछले साल उन्होंने एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें उन्होंने जिन किसानों ने परेशान होकर आत्महत्या की थी, उनकी करीब 180 किसानों की विधवाओं को 15-15 हजार रुपयों का चेक भी दिया था। और उन्होंने साथ में ये भी कहा था कि, किसान आत्महत्या न करें। अगर उन्हें जरूरत है तो वह उन्हें बस एक फ़ोन कर दे। इसके लिए उन्होंने अपने गैर-सरकारी संस्थाओं को और किसानों को अपना पर्सनल नम्बर भी दे रखा है। ताकि वह उनकी मदद कर सके।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2014 में भारत में करीब 12 हजार से ज्यादा किसानों ने ख़ुदकुशी की थी। नाना पाटेकर ने बताया कि, किसानों के इस कदम से उनके परिवार की हालत और ज्यादा खराब हो गई है।

loading...

नाना पाटेकर ने ढाई साल तक भारतीय सेना में भी रह चुके है। और फिल्मों के अलावा वह खेतीबाड़ी भी करते रहते है। और वह अपने आप को एक किसान के रूप में ही मानते है।

नाना पाटेकर ने क्रांतिवीर में बहुत जबरदस्त काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने हिन्दुस्तानियों को बहुत अच्छा सन्देश भी दिया था। इसी वजह से आज भी उनकी यह पुरानी फिल्म बहुत ज्यादा पसंद की जाती है।

Next पेज में देखियें- नाना का यह विडियो…

Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.