भारतीय मुसलमान का ऐलान, हाफिज सईद का सिर लाओ, 5 करोड़ इनाम पाओ!

hafij-kutta

छत्तीसगढ़ : उरी आंतकी हमले के बाद छत्तीसगढ़ हज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष डा.सलीमराज ने आंतकी हमले और कश्मीर में लगातार हो रही भारत विरोधी गतिविधियों से दुखी होकर पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद के सिर काटने वाले को पांच करोड रूपए के इनाम की घोषणा की है।

loading...

सलीमराज ने कहा कि इस राशि को वह भारतीय मुसलमानों और सेना के शहीद हुए जवानों के परिवारों से जुटायेंगे और अगर राशि कम हुई तो अपना घर तथा अन्य जमीन जायदाद बेचकर सिर काटने वाले को प्रदान करेंगे। उन्होने कहा कि देश के सम्मान से बढ़कर जमीन जायजाद नही हैं। उन्होने कहा कि अगर उनकी इस घोषणा से भारत के खिलाफ आग उगलने वाले इस आतंकी का खात्मा होता है तो वह खुशकिस्मत समझेगें।

सलीमराज ने मुस्लिम समाज के प्रमुख इमामों, मौलानाओं को कुरान के अमन चैन एवं शान्ति के संदेश के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहे और निर्दोष लोगो का खून बहा रहे आतंकी गतिविधियों में लिप्त तत्वों के खिलाफ आगे आने और उनके खिलाफ मौत का फतवा जारी करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जब वन्दे मातरम् के खिलाफ वह फतवा जारी कर सकते है तो हाफिज सईद समेत दूसरे आतंकियों के खिलाफ उन्हे फतवा जारी करने में क्यों गुरेज है।

आगे पढ़े > कुछ लोगो की वजह से पूरा मुस्लिम समाज होता है बदनाम 

Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.