यौन शोषण के आरोप में फंसे सुदर्शन न्यूज़ के मालिक की केबिन में खुफिया बेडरूम

Dhananjay Singh Rajpoot (यूनाइटेड हिन्दी) – यौन शोषण के आरोप में फंसे सुदर्शन न्यूज चैनल के मालिक सुरेश चव्हाणके अपने आफिस में एक खुफिया बेडरूम रखते हैं ताकि रासलीला रचाकर लिंग पूजन करा सकें। जो लोग सुदर्शन चैनल के सीएमडी सुरेश चह्वाणके से मिलने चैनल के आफिस में बनी उनकी बड़ी सी केबिन में गए होंगे उन्हें तनिक भी पता न चला होगा कि उसी केबिन में एक सीक्रेट बेडरूम का दरवाजा है जिसका इंटीरियर कुछ यूं बनवाया गया है कि किसी को इसके होने का एहसास ही नहीं हो सकता।

खुफिया बेडरूम का रहस्य खोलने वाला एक वीडियो यौन शोषण की शिकार महिला मीडियाकर्मी ने खुद तैयार किया है, जिसका लिंक इसी पोस्ट में नीचे दिया गया है। इस महिला का आरोप है कि चैनल का सीएमडी सुरेश चव्हाण्के लड़कियों को तंत्र मंत्र के जरिए इस कदर चंगुल में लेता है कि अनिष्ट की आशंका के कारण कोई जल्द मुंह नहीं खोलता। वह लड़कियों से अपना लिंग पूजन कराता है। पीड़िता के मुताबिक सुरेश चव्हाणके पूरा का पूरा आसाराम का चेला है और उसी के नक्शे कदम पर हर गलत काम करता है।

loading...

पीड़िता ने एक मुलाकात के दौरान बताया कि हिंदुत्व के खोल में यह शख्स लगातार गलत कार्य करता है और हिंदुत्व की दीवार खड़ी कर उसी से अपना बचाव भी करता है। इसने सुदर्शन न्यूज चैनल पर बलात्कार के आरोपी आसाराम का लगातार बचाव किया और इसके लिए अच्छा खासा पैसा भी आसाराम एंड कंपनी से ऐंठा। पीड़िता के मुताबिक सुरेश चव्हाणके अपनी तरफ से आसाराम के बेटे नारायण साईं को लड़कियां सप्लाई करता है जिसे वह कोड वर्ड में ‘भोग भेजना’ कहता है।

ज्ञात हो कि यौन शोषण की शिकार पीड़िता ने एफआईआर में सुरेश चव्हाणके के साथ आसाराम के बेटे नारायण साईं को भी आरोपी बनाया है।

उधर, पता चला है कि सुदर्शन न्यूज चैनल का सीएमडी अपने बचाव के लिए संघ और भाजपा नेताओं की शरण में है। चर्चा है कि उसे आश्वासन मिल गया है कि उसका बाल तक न बांका होगा। यानि वह गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. सोचिए, ‘प्रखर राष्ट्रवादी’ चैनल का मालिक होने के कितने सुख हैं! चाहें जो करो, जो दिखाओ, कोई बंदिश अंकुश नहीं! कोई कानून नहीं!  हां पीड़िता को जरूर अनजान नंबरों से धमकी मिलने लगी है कि ज्यादा न उछलो वरना काम तमाम हो जाएगा।

मीडिया वाले इस खबर को छापने दिखाने से रहे क्योकि चोर चोर मौसेरे भाई वाला मामला है, यानि तू मेरी ढंक, मैं तेरा छिपाउंगा। यानि तू भी नंगा, मैं भी नंगा, आपस में न करेंगे दंगा-पंगा…. ऐसे में आप सोशल मीडिया वालों का सहारा है।

खुफिया बेडरूम वाला ये वीडियो देखिए… 

 

(लेख के विचार पूर्णत: निजी हैं , एवं यूनाइटेड हिन्दी डॉट कॉम इसमें उल्‍लेखित बातों का न तो समर्थन करता है और न ही इसके पक्ष या विपक्ष में अपनी सहमति जाहिर करता है। इस लेख को लेकर अथवा इससे असहमति के विचारों का भी यूनाइटेड हिन्दी डॉट कॉम स्‍वागत करता है । इस लेख से जुड़े सभी दावे या आपत्ति के लिए सिर्फ लेखक ही जिम्मेदार है। आप लेख पर अपनी प्रतिक्रिया [email protected] पर भेज सकते हैं। ब्‍लॉग पोस्‍ट के साथ अपना संक्षिप्‍त परिचय और फोटो भी भेजें।)

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.