साइकिल छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए अखिलेश यादव, बोले देश हित में लिया फैसला !

sapa-congress

फैजाबाद (यूनाइटेड हिन्दी) – जी हां आप एकदम सही खबर सुन रहे है । समाजवादी पार्टी से परेशान होकर अखिलेश यादव ने राहुल गांधी वाली कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है । अखिलेश यादव का कहना है कि उन्होंने यह फैसला राष्ट्र व राज्य के हित में लिया है । दरअसल अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी में चल रहे अंदुरूनी विवाद से परेशान हो चुके थे। अब इसके पहले आप ज्यादा सोचें हम आपको पूरी बात बताते है।

दरअसल समाजवादी पार्टी में चल रहे आंतरिक विवाद और भारी भरकम उठापटक के बीच पार्टी की नीतियों-रीतियों से नाराज होकर फैजाबाद के मसौधा चतुर्थ से जिला पंचायत सदस्य अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी से रिश्ता तोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है सोमवार को फैजाबाद के रिकाबगंज क्षेत्र स्थित कमला नेहरु भवन में अखिलेश यादव को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

समाजवादी पार्टी छोड़ कर कांग्रेस ज्वाइन करने वाले जिला पंचायत सदस्य अखिलेश यादव ने कहा जनता के हित को ध्यान में रखते हुए आज से कांग्रेस के साथ एक नयी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर रहा हूँ। किसानो का हित कांग्रेस की सरकार में है नौजवान, गरीब मजलूम का हक़ कांग्रेस की सरकार में सुरक्षित है। इसलिए अब पूरी निष्ठा के साथ कांग्रेस पार्टी के लिए काम करूँगा। इस दौरान 2017 चुनाव प्रभारी और हरियाणा में कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके राव नरेंद्र सिंह यादव और पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता व जनसमर्थक मौजूद रहे।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.