United Hindi ने की पड़ताल वाकई में “सोनम गुप्ता बेवफा है”….

Click on Next Button

Prashant Dwivedi : दस के नोट पर सोनम गुप्ता की बेवफाई साबित करने वाले फोटो को तो आपने बहुत लाइक किया ही होगा। सोशल मीडिया पर सबसे यादगार फोटो है सोनम गुप्ता की बेवफाई वाला ये नोट। जिस भी बंदे ने पोस्ट किया होगा न उसका दिल जरूर बहुत जोर से टूटा होगा। इसलिए तो उसने दस के नोट पर अपनी प्रेमिका की बेवफाई जाहिर की। पिछले 24 घंटे से सोसियल मीडिया पर “सोनम गुप्ता बेवफा है” टॉप ट्रेंड पर है… आइये हम इसका सच बताते है की आखिर सोनम गुप्ता इतनी बेवफा क्यों है ?

बात है 2009-10 के दौर की….अपने सौरभ द्विवेदी जी की शादी हुए करीब एक साल ही गुज़रा था…. अब चूँकि शादी इनकी टीन ऐज में ही हो गयी थी तो किसी से इश्क़ लड़ाने का चांस ही नही मिला…..और इस बात की द्विवेदी जी को हमेशा कसक रहती थी।

sonam-gupta-bewafa-ha

अच्छा भाई साहब को फसबुकियाने का शौक काफी पुराना है तो दौरान इनकी फेसबुक पर एक लड़की से मित्रता हो गयी… नाम था उसका सोनम गुप्ता! धीरे-धीरे बात करते-करते दोस्ती कुछ ज्यादा ही गढ़िया गयी…. एयरटेल टू एयरटेल 10P/Min की कॉल थी तो खूब बातें भी झोरने लगे.… भाभी जी भोली भाली थी तो कुछ समझ नही पायीं कि उनके पतिदेव की गाड़ी दुसरे ट्रैक पर दौड़ने का जुगाड़ लगा रही है।

फिर करीब 6 महीने तक बतियाते-बतियाते अचानक सोनम को पता चला को भाई जी पीड़ित मेरा मतलब शादीशुदा हैं…सो उसने इन्हें दुत्कारना शुरू कर दिया…. लेकिन ये तो सोनम के प्यार में गले तक उतर चुके थे औए बस डूब ही जाना चाहती थे किंतु सोनम को सेकंड हैंड जवानी में कोई दिलचस्पी नही थी।

बातें धीरे धीरे कम होती गयी … दूरिया बढ़ती गई आखिरकार द्विवेदी जी ने सोचा कि अब मिल के चीज़ें क्लियर करते हैं सो एक दिन घर से बहाना बना के सोनम से मिलने को निकल पड़े… लखनऊ जंक्शन से 11 बजे रात की ट्रेन थी सोनम के शहर के लिए लेकिन इनकी किस्मत ही गधे के गोबर से लिखी गयी थी सो उस दिन ट्रैन भी 3 घण्टे लेट हो गयी।

एक जगह बैठे-बैठे इन्हें मच्छर नोचे डाल रहे थे तो ये एक टपरी पे चाय पीने चले गए…चाय पीते-पीते अचानक याद आया कि क्यों ना सोनम को बता दिया जाए की ट्रेन लेट हो गयी इसलिए हम नियत समय पर नही पहुँच पाएंगे….

सो इन्होंने जेब से अपना नोकिया 2700 क्लासिक निकाला और बड़ी चुल्ल में सोनम का नम्बर डायल किया… लेकिन ये क्या रात के पौने दो बजे अगली का नम्बर बिजी जाता रहा… पब इनका करेजा जोरों से धड़कने लगा…जब तक चाय खत्म नही हुई तब तक ये कॉल करते ही रहे लेकिन उधर से बस एक ही आवाज आती, “The number you are trying to call, is currently busy on another call, Plz stay on line or call after some time.

बस इन्होंने फोन जेब में रख लिया चाय वाले को देने के लिए 10 की नोट निकाली और उसी पे 3 रूपये वाले लिंक स्टार लाइन जेल पेन से लिख दिया….. “सोनम गुप्ता बेवफा है।” ….. लिख के नोट दुकानदार को दे दिए और वापिस लौट आये।

#समाप्त
 
वैसे इतनी मुश्किल से ये करंसी हमारे हाथ लग रहीं हैं। इसे हासिल करने के लिए दिनभर लाइन में लगना पड़ रहा है तो कृप्या आप से निवेदन है कि इस करंसी पर आप इस तरह से कुछ भी न लिखे। हो सकता है ये फोटो फोटोशॉप्ड हो लेकिन  भारतीय करंसी को साफ रखने में अपना योगदान दें।

 (लेख के विचार पूर्णत: निजी हैं , एवं यूनाइटेड हिन्दी डॉट कॉम इसमें उल्‍लेखित बातों का न तो समर्थन करता है और न ही इसके पक्ष या विपक्ष में अपनी सहमति जाहिर करता है। इस लेख को लेकर अथवा इससे असहमति के विचारों का भी यूनाइटेड हिन्दी डॉट कॉम स्‍वागत करता है। इस लेख से जुड़े सभी दावे या आपत्ति के लिए सिर्फ लेखक ही जिम्मेदार है। आप लेख पर अपनी प्रतिक्रिया  unitedhindiweb@gmail.com पर भेज सकते हैं। ब्‍लॉग पोस्‍ट के साथ अपना संक्षिप्‍त परिचय और फोटो भी भेजें। अगर आप भी भारत के लिए ब्‍लॉग लिखने के इच्छुक लेखक है तो भी आपका यूनाइटेड हिन्दी पर स्वागत है।)

United Hindi Portal Disclaimer : इस सोसियल पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना/तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह unitedhindiweb@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *