रेप करने वाले मुसलमान को क्या सबके सामने मार देना चाहिए?

नई दिल्ली (यूनाइटेड हिन्दी) – भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कैबिनेट में अपने दूसरे साथियों के साथ ही यूनिफॉर्म सिविल कोड का समर्थन करते नजर आए। मगर नितिन गडकरी ने कहा कि ट्रिपल तलाक की प्रथा को अब खत्म कर देना चाहिए। सड़क परिवहन और राष्ट्रीय राजमार्ग केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि अगर एक मुसलमान पुरुष किसी महिला का बलात्कार करता है तो क्या मुस्लिम शरियत कानून के दायरे में नहीं आता? क्या उसे समाज के सामने गोली मार देना चाहिए?

nitin-gadkari

राष्ट्रीय राजमार्ग केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने दूसरे साथियों के साथ ही यूनिफॉर्म सिविल कोड का समर्थन करते नजर आए।

गडकरी ने कहा तीन तलाक पर हमारे देश के मुसलमान चुप क्यों बैठे हैं?
जब विश्वभर में दूसरे मुस्लिम राष्ट्र ट्रिपल तलाक को स्वीकार नहीं कर रहे तो फिर हम अपने भारत देश में मुस्लिम निकाह में ट्रिपल तलाक को क्यों मान रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं ये देखकर हैरान हूं कि इस मुद्दे पर प्रगतिशील भारतीय मुस्लिम लोग भी चुप्पी क्यों साधे हैं। भारतीय मुस्लिम लोग इस मुद्दे के खिलाफ बात क्यों नहीं कर रहे।

गडकरी ने कहा जनता नहीं चाहती कि हम पाकिस्तान से कोई संबंध रखें
वहीं पाकिस्तान के मुद्दे पर नितिन ने कहा कि अभी जनता की राय सही है कि पाकिस्तान से किसी तरह का कोई संबंध नहीं रखा जाए। गडकरी ने कहा कि हम उनसे अच्छा व्यवहार कर रहे हैं और वो हमारे देश में आतंकवादी भेज रहे व हमारी सेना पर हमला कर हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के राज ठाकरे की विवादस्पद बैठक को लेकर गडकरी ने कहा कि हर राज्य का मुख्यमंत्री अपने-अपने अंदाज में समस्या का सामधान करता है। महाराष्ट्र राज्य की सुरक्षा के साथ उन्होंने क्यों और कैसे निर्णय लिया ये तो मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ही बताएंगे।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.