सिर्फ अकेले संदीप कुमार की सीडी नहीं बनी है, एक और AAP नेता की वीडियो है कैद !

Click on Next Button

Aap-Delhi-leader

नई दिल्ली (ब्यूरो, रिपोर्ट): अरविंद केजरीवाल के समाज कल्याण मंत्री की सीडी सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी की फजीहत बढ़ती जा रही है। कुछ ही दिनों में पार्टी के हालात इस कदर हो जाएंगे किसी ने सोचा नहीं था। पार्टी के गठन के अभी कुछ ही साल बीते है कि तमाम दाग आप के दामन पर दिखाई देने लगे है।

कई दिनों से चल रही थी तैयारी

कई दिनों से आप के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार की रंग रंगरेलियों को स्पाई कमरे पर उतारा जा रहा था. दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में संदीप की छवि काफी खराब थी। यूं तो सीडी में सिर्फ दो अलग अलग महिलाओं के साथ तस्वीरें हैं लेकिन संदीप के व्यभिचार की काफी शिकायतें थीं। 4  से ज्यादा लड़कियां की  तस्वीरें रिकॉर्ड की गयी हैं जिनमे से सिर्फ 2  को अब तक रिलीज़ किया गया है। सूत्रों के मुताबिक अक्सर उनके दफ्तर में देर रात तक महिलाएं आती थीं। दिल्ली से बाहर होटल में भी संदीप को महिलाओं के साथ देखा गया।

सूत्रों के मुताबिक एक ऐसी शोषित महिला के कहने पर संदीप के मुखालिफ एक स्थानीय नेता ने सीडी तैयार करवाई थी। इस बात का ख्याल रखा गया था की एक से ज्यादा महिला के साथ संदीप को सेक्स करते हुए दिखाया जाय. इसके लिए काफी सोच समझ कर उनके एक करीबी स्टाफ की मदद से संदीप का स्टिंग आपरेशन किया गया।

सीडी बनने के  बाद आज शाम यानी 31 अगस्त की शाम  एक हाथ से लिखी  चिट्ठी के  साथ एक पेन ड्राइव में संदीप का सेक्स विडियो केजरीवाल दफ्तर में भेज गया और साथ ही पेन ड्राइव और चिट्ठी की कॉपी कई मीडिया संस्थानों को भी भेजी गयी। सूत्रों का कहना है की जिस कमरे में संदीप रंग रंगरेलियां मनाते थे वहां पर एक स्पाई कैमरा का इंतज़ाम किया गया. सूत्रों का कहना की कुछ हाई फाई महिला मॉडल भी संदीप के साथ दिल्ली के एक ठिकाने में देखी गयी थीं. संदीप के साथ आप के एक नेता भी रंग रंगेली मनाते थे। उनकी सीडी भी जल्द आने वाली है ऐसा दबीं जुबान में बताया जा रहा है।

फर्जी डिग्री, मारपीट, घरेलू हिंसा और सेक्स स्कैंडल जैसे मामले तो केजरीवाल की टीम पर लग चुके है। अब एक और गंभीर मामला सामने आया है। फिलहाल दिल्ली सरकार की कैबिनेट से बाहर निकाला गया है। देखना होगा आगे पार्टी मीडिया, वोटर्स और जनता को क्या संदेश देती है ।

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *