सलमान खान ने देखी आमिर खान की ‘दंगल’, कहा – मुझे आमिर से नफरत है।

dangal
कहा – मुझे आमिर से नफरत है….

मुंबई : बॉलीवुड के दवंग हीरो सलमान खान ने कह दिया कि वो आमिर से नफरत करते हैं। अरे! चौकिए मत। दोनों में कोई लड़ाई नहीं हुई है। दरअसल सलमान खान ने एक ट्वीट में कहा है कि वह अभिनेता आमिर खान से ‘नफरत’ करते हैं। लेकिन उनकी यह ‘नफरत’ कोई रंजिश नहीं बल्कि आमिर की प्रशंसा है। सलमान ने ‘दंगल’ की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे पूरे परिवार ने ‘दंगल’ देखी ये एक बेहतरीन फिल्म है।

ट्वीट में आमिर की प्रशंसा करते हुए उन्होंने सलमान ने लिखा कि वह निजी तौर पर आमिर से प्यार करते हैं, लेकिन प्रफेशनली नफरत करते हैं। ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मेरे परिवार ने आज (गुरुवार) शाम को दंगल देखी। उन्हें यह सुल्तान से काफी अच्छी लगी। आमिर, मैं आपसे निजी तौर पर प्यार करता हूं, लेकिन प्रफेशनली नफरत करता हूं।’

आमिर ने भी दिया जवाब?
सलमान खान के इस ट्वीट का जवाब देने में आमिर ने भी देर नहीं लगाई।  आमिर ने ट्वीट किया कि सलमान आपकी नफरत में भी मुझे प्यार महसूस होता है। मुझे आपसे प्यार है, जैसे की नफरत भी है।
बता दें कि ‘दंगल’ 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और आमिर ने 20 दिसबंर को अपने दोस्तों और बॉलीवुड सिलेब्स के लिए दंगल की स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म देखने के बाद लोगों ने ट्वीट कर फिल्म की बहुत तारीफ की।
loading...
अगले पृष्ठ पर जाएँ