इस विडियो में देखिये : सफेद बालों को हमेशा के लिए काला बनाने का चमत्कारी तरीका

Prev1 of 3Next
Click on Next Button

blach-baal

नमस्कार दोस्तों 

क्‍या आपके बाल मात्र 20 या 30 की उम्र में ही सफेद होना शुरु हो चुके हैं? अगर हां, तो यह इसके कई कारण हो सकते हैं, जैसे खराब लाइफस्‍टाइल या फिर भोजन में सही प्रकार का पोषण ना मिलना। अगर आप अपने सफेद बालों को काला करने के लिये हेयर डाई का प्रयोग करते हैं, तो उसे तुरंत ही बंद कर दें और प्राकृतिक नुस्‍खे आजमाएं। बालों में अगर साधारण तेल लगाते हैं तो उसकी जगह पर कडी पत्‍ते और आमले के तेल का प्रयोग करें।

कडी पत्‍ते वाला तेल बालों को काला करने में मददगार साबित होता है। आइये जानते हैं कि कडी पत्‍ते और आमले का तेल बनाया कैसे जाता है। इन तेलों का नियमित प्रयोग करने से आपके बालों में जान आएगी और वह काले बनेगें।

घरेलू नुस्का चैनल मे आपका एक बार फिर से स्वागत है। दोस्तों मैं आज आपके लिए जो नुस्का लेकर आया हूँ वो है सफेद बालों को हमेसा के लिए काला करने के सम्बंध में व अपने सफेद बालों को हमेसा के लिए काला कैसे बना सकते है।

हर्बल तरीके से नेच्युरल प्रोडक्ट के जरिये आज मैं आपको इसका विधि बताने जा रहा हूँ। दोस्तों इसके लिए हमें सामग्री चाहिए होगी वो है कड़ी पत्ता कुछ लोग इसको मीठा नीम भी कहते है और नारियल का तेल इसके अलावा हमें चाहिए होगा आंवले का चूर्ण। 

अगले पृष्ठ पर देखिये विडियो सहित विवरण

Prev1 of 3Next
Click on Next Button

Post को Share जरूर करे !