रविश कुमार के साथ प्राइम टाइम में “क्या सोनम गुप्ता बेवफा है ?”

Prev1 of 2Next
Click on Next Button

मनोरंजन : गणेश सिंह (यूनाइटेड हिन्दी) – नमस्कार दर्शकों, मैं रविश कुमार NDTV पर आप लोगों का तहे दिल से अभिनन्दन करता हूँ।
आज के प्राइम टाइम में चर्चा का विषय है “क्या सोनम गुप्ता बेवफा है” चर्चा के लिए स्टूडियो में हमारे साथ मौजूद हैं भाजपा के प्रवक्ता सांबित पत्रा जी, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मौलवी फकरुद्दीन, ज्योतिषाचार्य मोतिझीलवाले बाबा सर्वेश तिवारी श्रीमुख, दिल्ली के सीएम केजरीवाल, सोनम गुप्ता के भूतपर्व प्रेमी व रिचार्जकर्ता पीयूष त्रिवेदी और उसके बचपन की सहपाठी पिंकी गुप्ता।

prime-time

जानकारी के लिए मैं पहले बता देता हूँ की सोनम गुप्ता आजकल सोशल मिडिया फेसबक, ट्वीटर, वाट्सअप आदि पर दस रुपये से लेकर दो हजार के नोट पर अपने बेवफाई के लिए ट्रेंड कर रहीं है। हम सबसे पहले राय लेते हैं भाजपा के प्रवक्ता सांबित पत्रा जी से….

सांबित पत्रा – देखिये, हमारा संविधान जो की दलित समाज के सम्मानित व्यक्ति श्री बाबा भीम राव अंबेडकर जी बनाए हैं उसके पृष्ठ संख्या 893 के चौथे पैराग्राफ में 65(c), 89(b), 95(a) अधिनियम व पृष्ठ संख्या 734 के अनुच्छेद ( प), (फ), (च) अनुसार भाजपा एक राष्ट्रवादी पार्टी है जो महिलाओं के हितों की रक्षा व उसके अधिकार को बचाए रखने के लिए अहिर्निश दृढ संकल्पित है। लखन गुप्ता हमारे पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता हैं जिनकी पत्नी का नाम सोनम गुप्ता है। ये अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं व इनके सात बाल-बच्चे हैं। अब आपही बताइये क्या घर गृहस्थी चलाने वाली पैंतालीस साल की एक महिला बेवफ़ा हो सकती है ? आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की यह गिरी हुई राजनीति और साजिश है की सोनम गुप्ता को बदनाम किया जा रहा है। हम इसकी कड़ी निंदा व तीखी आलोचना करते हैं। इस मामले को लेकर हम सुप्रीम कोर्ट में जायेंगे।

रविश कुमार (अपना मुंह सूखे बैंगन जैसा बनाते हुए ) सांबित जी, आपकी बातें निराधार है। कुछ तो चिंगारी रही होगी वरना इतना धुंआ कैसे उठ गया। खैर, हम अपना अगला राय लेते हैं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से।

तेजस्वी यादव ( घबराते हुए ) –  देखिये हम कोई सोनम – फोनम गुप्ता को नहीं जानते हैं। हम कभी स्कूल गए ही नहीं तो सोनम गुप्ता से मिले कैसे ? न ही मेरे यहाँ दो हजार का नोट है की उसपर हम लिखें “सोनम गुप्ता बेवफा है” l हाँ, एक सोनम यादव है जो की हमारे मौसी की ननद की लड़की है जिससे हमारी शादी की बात चल रही है लेकिन उ बेवफा नहीं है पिछले आठ साल से मेरे साथ लिभिंग रिलेसनसिप्प में है।

रविश कुमार:- ठीक है लेकिन यादव टाइटिल पर मत जाइयेगा। ठीक से पता कर लीजियेगा वो कौन जात है क्योंकि आपसे शादी करने के लिए सोनम गुप्ता से सोनम यादव भी बन सकती है। खैर, अगला राय लेते हैं मौलवी फकरुद्दीन जी से।

अगले स्लाइड में पढ़िये- मौलवी फकरुद्दीन जी राय 

Prev1 of 2Next
Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens

Leave a Reply

Your email address will not be published.