PM मोदी जाएंगे पाकिस्तान, अब तुमसे वहीं मुलाक़ात होगी नवाज़, जल्द इस्लामाबाद आ रहा हूं

Click on Next Button

modi4

New Delhi :- पाकिस्तान के साथ बिगड़ते संबंधों के बीच, आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान जाएंगे। पीएम मोदी दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (सार्क) की बैठक में हिस्सा लेने पाकिस्तान स्थित इस्लामाबाद जाएगें।

19 वें सार्क सम्मेलन का आयोजन नवंबर में होने की उम्मीद जताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी इस बैठक में सक्रीय रूप से उपस्थित होंगे। पाकिस्तान में हो रहे इस सार्क सम्मेलन में सार्क सदस्य देशों के प्रधानमंत्री शामिल होने की उम्मीद है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक ऐसे समय में पाकिस्तान का रुख करेंगे जब उन्होने कश्मीर हिंसा और आतंकवाद को लेकर चीन की सरज़मी से पाकिस्तान की कड़े शब्दों में आलोचना की है। इसके अलावा वे लाल किले किले की प्राचीर से भी बलूचिस्तान का ज़िक्र कर चुकें है।

इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने 25-26 अगस्त हुए वित्त मंत्री लेवल के सार्क सम्मेलन को  छोड़ दिया था। वहीं हाल ही में 3-4 अगस्त को इस्लामाबाद में हुए सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह सम्मेलन को बीच में ही छोड़ आए थें और  भारत वापस आने के बाद उन्होने मीडिया को बताया था कि पाकिस्तान एक ऐसा देश है जिसे मेज़बानी भी ठीक से नहीं करना आती।

भारतीय राजदूत गौतम बम्बावाले ने एक अर्धमासिक समाचार पत्रिका से इस बात की पुष्टी की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 वें सार्क सम्मेलन में भाग लेने इस्लामाबाद  जाएंगे।

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *