प्रद्युम्न के पिता विशाल ठाकुर के साथ रिपब्लिक टीवी के चलते शो में बदतमीजी !

अर्नब गोस्वामी ने टाइम्स नाउ से अलग होकर एक नया चैनल लांच किया जो रिपब्लिक नाम से जाना जाता है लेकिन ये चैनल जब से लांच हुआ है तब से विवादों में हैं। कभी कांग्रेस दफ्तर से भगाये जान तो कभी जामा मस्जिद के इमाम बुखारी द्वारा फटकार मिलना, ऐसे कई सारे मामले हैं जिनमें रिपब्लिक की खूब फजीहत हुई है। अब एक और मामला सामने आया है जिसमें रिपब्लिक के रिपोर्टर ने सरेआम बदतमीजी की। ये बदतमीजी किसी और से नही बल्कि 8 सितम्बर को रयान स्कूल में मारे गये प्रद्युम्न के पिता विशाल ठाकुर के साथ हुई। बता दें कि रिपब्लिक सबसे आगे के रहने के चक्कर में ये भूल गया कि किसके साथ वो क्या कर रहा है। 

दरअसल पूरी बात ऐसी है कि रिपब्लिक चाहता था कि विशाल ठाकुर का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू वो करे लेकिन उससे भी पहले टाइम्स नाउ चैनल ने विशाल ठाकुर का इंटरव्यू कर डाला। ये बात रिपब्लिक चैनल को नागवार गुजरी और अपने रिपोर्टर पर दबाव डाला कि ये इंटरव्यू सबसे पहले उन्हें मिलना चाहिए। बस फिर क्या था, मौके पर मौजूद रिपोर्टर ने लाइव चल रहे इंटरव्यू में विशाल ठाकुर जो अपने बेटे के गम में टूट चुके थे, उनका कॉलर पकड़कर लेपल माइक खींच लिया।

आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे काले रंग के कपड़े में मौजूद लड़की ने किस तरह से विशाल ठाकुर के साथ बदसलूकी की है। बता दें कि इस घटना के बाद रिपब्लिक चैनल की खूब फजीहत हो रही है। चैनल सबसे आगे रहने के चक्कर में ये भूल जाते हैं कि वो किस जगह क्या कर रहे हैं।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...