जी हां ये सच है प्रधान सेवक मोदी की जान को 100% खतरा है…!

योगेश सिंह (यूनाइटेड हिन्दी) – जी हां ये सच है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा है…. नरेंद्र मोदी हर पल खतरों से खेल रहे हैं । आप 1947 से लेकर आजतक किसी भी नेता को ले लीजिए (न सिर्फ देश में अपने पड़ोसी देशों पर भी नज़र घुमा लीजिये ) नरेंद्र मोदी जितने दुश्मन किसी भी नेता का न था न है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- ईमानदारी के इस काम में अपनी ताकत दिखाएं। भाइय़ों मैं जानता हूं कि मैंने कैसी-कैसी (बैंकर माफिया की और इसारा करते हुये) ताकतों से लड़ाई मोल ली है। मैं जानता हूं कैसे-कैसे लोग मेरे खिलाफ होंगे, मुझे जिंदा भी नहीं छोड़ेंगे, मुझे बर्बाद कर देंगे। भाइयों 50 दिन मेरी मदद करें। लोग कैसी-कैसी बातें मेरे बारे में कह रहे हैं, नोट बंदी पर क्या कुछ नहीं कह रहे। लेकिन, मुझे जिंदा भी जला दो मोदी को डरने वाला नहीं।

modi-ki-jaan

मोदी के दुश्मनों के बारे में हम सभी थोड़ा बहुत तो जानते हैं … जैसे भ्रष्टाचारी , कांगी , बामी , आपिये व पूरा विपक्ष कोई उन्हें देखना ही नहीं चाहता । और ये सभी जानते भी हैं इस इंसान को परास्त करना असंभव है ।

विडियो देखे 

नक्सल , आतंकवाद नरेंद्र मोदी को देखना नहीं चाहते , पडोसी मुल्क पाकिस्तान तो अब इतना परेशान है , जितना पहले कभी नहीं था । अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुश्मन वाली लिस्ट में एक नया व बड़ा ताकतवर मुल्क जुड़ गया है वो मुल्क है चीन … कालाधन पर रोक लगाने की पहल में चाइना सबसे अधिक परेशान है उसकी सबसे बड़ी वजह है , चीन से जो हमारा सालाना व्यापार है उनका 90 % हिस्सा कालेधन से होता है , हवाला के मार्फ़त होता है । ये बड़ा ही ताकतवर मॉड्यूल है , इसमें देश के हर पार्टी के नेता व बड़े बड़े व्यपारियों के पैसे लगे हुए हैं व हमारा करप्ट सिस्टम (कस्टम्स , एक्साइज , इंकमटैक्स सारे विभाग लिप्त है )… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार मिटाने के लिए इन सभी से डायरेक्ट पंगा ले लिया है । कांग्रेस ने देश के हर नागरिक के खून को भ्रष्टाचार में इंजेक्ट कर दिया था , सिस्टम ऐसा बन गया था की जाने अनजाने में भी हमारा/आपका भी भ्रष्टाचार से मेल जोल होता रहता था … अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे खून से वो गंदंगी निकालेगा तो हमें तकलीफ तो होगी! कितना बड़ा बीड़ा उठाया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह कभी कभी कल्पना से परे है … क्या ये भी संभव हो सकता था ??

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत कौन है ? मोदी के पीछे कौन है ?
जी न बीजेपी, न संघ, मोदी की ताकत है हम और आप। आम जन मानष की दुवाएं ….. तभी वो आज कह रहे थे, हमें दुवाएं दीजिये, हमने इतना बड़ा कदम आप ही लोगों के लिए उठाया है । मोदी जी हम सभी आपके लिए दिल दुआ करते हैं, आप सफल हो, हम सब आपके साथ हैं …. हम आपके लिए महामृत्युंजय का जाप भी करेंगे, आपकी सफलता में ही देश का उज्जवल भविष्य है।
 
जय हिंद ।।
ताजा कमेन्ट : किसी दिव्यात्मा ने 2014 लोकसभा चुनावों से पहले ही मोदी जी के बारे में कहा था कि सत्ता के ढ़ाई साल बाद पार्टी के अंदर और बाहर की आसुरी शक्तियाँ इनके खिलाफ सबसे अधिक सक्रिय हो जायेगी….  वही हो रहा है : अभिजीत सिंह
 
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.