मोदी बोले- कैसे-कैसे लोग मेरे खिलाफ होंगे, मुझे जिंदा भी नहीं छोड़ेंगे, मुझे बर्बाद कर देंगे…

modi-weeping

loading...

यूनाइटेड हिन्दी – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 व 1000 की नोटबंदी को लेकर एकबार फिर नया बयान दिया है। रविवार को गोवा में उन्होंने एक प्रोग्राम के दौरान कहा, ”सरकार बनाते ही मैंने काले धन पर कदम उठाया था। मेरी कैबिनेट के पहले दिन ही मैंने एसआईटी गठित की। मैं देश को कभी अंधेरे में नहीं रखा, गलतफहमी में नहीं रखा, खुलकर ईमानदारी से बात कही। और सबको पता था कि इस फैसले से लोगों को तकलीफ होगी! 50 दिन में देश की पूरी सफाई नहीं हुई तो सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।”

loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- ईमानदारी के इस काम में अपनी ताकत दिखाएं। भाइय़ों मैं जानता हूं कि मैंने कैसी-कैसी (बैंकर माफिया की और इसारा करते हुये) ताकतों से लड़ाई मोल ली है। मैं जानता हूं कैसे-कैसे लोग मेरे खिलाफ होंगे, मुझे जिंदा भी नहीं छोड़ेंगे, मुझे बर्बाद कर देंगे। भाइयों 50 दिन मेरी मदद करें। लोग कैसी-कैसी बातें मेरे बारे में कह रहे हैं, नोट बंदी पर क्या कुछ नहीं कह रहे। लेकिन, मुझे जिंदा भी जला दो मोदी को डरने वाला नहीं।

प्रधानमंत्री बोले- मैं कुर्सी के लिए पैदा नहीं हुआ हूं, देश के लिए सबकुछ छोड़ा है। करप्शन के खिलाफ काम करने के नाम पर ही बनी थी सरकार। 

कालाधन लाने के लिए कई देशों से समझौता
प्रधानमंत्री ने कहा, ”कुछ देशों के साथ नया एग्रीमेंट किया, अमेरिका को समझाने में सफल हुआ कि एग्रीमेंट करिए और आपकी बैंकों में किसी हिंदुस्तानी का पैसा है आता-जाता है तो हमें तुरंत पता चलना चाहिए। दुनिया के कई देशों के साथ काम किया है। विश्व के किसी भी देश में भारत से चोरी किया गया पैसा गया है, इसको रोकने का पुरजोर प्रबंध किया है।”
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.