Partner

Click on Next Button

Image result for partnership

Partner

आपके ब्रैंड या कंपनी को प्रमोट करने के लिए हम उपलब्ध कराते हैं, विशिष्ट रूप से निर्मित, ब्रैंडेड कंटेंट। अगर आप हमारे साथ पार्टनर बनना चाहते हैं तो कृपया हमें हिन्दी में ईमेल पर सूचित करे। हमारे बिज़नेस डेवलपमेंट ऑफ़िसर आपसे जल्द ही संपर्क करेंगे। इसके अतिरिक्त भी आप हमें हिन्दी में ई-मेल भी कर सकते हैं।

Email : [email protected]

United Hindi के लिए हिन्दी व इंगलिश में अपने आर्टिकल/लेख लिखे – नाम, प्रसिद्धी और धन कमाइए….

United Hindi गेस्ट राइटर्स और ब्लॉगर्स की तलाश कर रहा है। राइटर्स को उनके रचनात्मक लेख के बदले में यहां पैसे कमाने का सुनहरा मौका भी दिया जा रहा है। United Hindi से जुड़ने के लिए नीचे कुछ नियम व शर्तें बताई जा रही हैं जिनका पालन करना अनिवार्य है।

नियम और शर्तें – 

शीर्षक (Title) : आपके लेख का शीर्षक इतना रचनात्मक और आकर्षक होना चाहिए कि हमारे पाठक इसे पढ़ने से खुद को रोक न सकें। आप कम से कम 3-5 शीर्षक (Titles) [email protected] पर भेज सकते हैं। आपके भेजे हुए शीर्षक में से चुने हुए किसी एक शीर्षक पर लेख लिखने की इज़ाजत दी जाएगी।

शब्द सीमा (Words Limit) : एक लेख के लिए कम से कम 500 और अधिक से अधिक 1200 से 2000 या अधिक तक शब्दों की सीमा तय की गई है।

लेख के लिए चित्र (Artcle images ) : आप अपने लेख से संबंधित चित्र को ईमेल के ज़रिए भेज सकते हैं। चित्र को भेजते समय इस बात का ध्यान रखें कि चित्र का आकार 600px से ज्यादा हो व क्वालिटी ठीक हो।

लेख का फॉर्मेट (Article format) : United Hindi में लेखन के लिए सामान्य फॉर्मेट (मंगल फॉन्ट) का ही इस्तेमाल किया जाता है।
1- लेख की भूमिका यानि उसकी शुरूआत (प्रस्तावना)
2- कहानी का विस्तार से वर्णन करना (विवरण देना)
3- विश्लेषण या संदेश के ज़रिए लेख को समाप्त करना (निष्कर्ष देना)

किसी भी लेख की कॉपी मान्य नहीं की जाएगी।
United Hindi के लिए लिखे जाने वाले सभी लेख रचनात्मक और वास्तविक (हस्तलिखित) होने अनिवार्य है। कहीं से भी कॉपी किए गए लेख को प्रकाशन की मान्यता नहींदी जाएगी। हम ऐसे किसी भी लेख को स्वीकार नहीं करेंगे जो पहले से ही प्रकाशित हुए हो या आपने कहीं और प्रस्तुत किया हो ( चाहे वो आपका अपना ब्लॉग ही क्यों न हो! ) या फिर उस लेख को आप किसी और वेबसाइट पर प्रकाशित करने की सोच रहे हों।

अगर ऐसा कुछ भी होता है तो नियमों के उल्लंघन के लिए राइटर्स को ही ज़िम्मेदार ठहराया जाएगा। अगर आपका कोई भी लेख कहीं से कॉपी किया हुआ पाया गया तो कंपनी बिना कोई सवाल किए आपको निकाल सकती है।

मेहनताना (Remuneration) : आपके द्वारा लिखे हुए लेख के प्रकाशित होने पर United Hindi की ओर से एक आकर्षक रकम मेहनताना के तौर पर दी जाएगी।

प्रोत्साहन ( Incentives ) : अगर एक हफ्ते में आपके लेख को 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया (Page views) तो इसके लिए आपको मेहनताना के अतिरिक्त इंसेन्टिव भी दिया जाएगा। United Hindi पर सभी राइटर्स के बीच यह प्रतियोगिता आयोजित की जाती और जो विजयी होता है उसे नकद या फिर उपहार से सम्मानित किया जाता रहा है।

अन्य नियम व शर्तें (Terms and Conditions) : किसी भी व्यक्ति विशेष या किसी ब्रांड के विज्ञापन/प्रमोशन या फिर उससे संबंधित लिंक के लिए आपके लेख में कोई भी जगह नहीं दी जाएगी। अगर कोई विज्ञापन देने वाला आपके संपर्क में है तो इसके लिए आप हमसे सीधा संपर्क करें, हम विज्ञापन से आने वाले मुनाफे का 15% हिस्सा आपको देंगे।

किसी भी वक्त, बगैर कोई कारण बताए आपके कॉन्ट्रैक्ट को रद्द करने का पूरा अधिकार United Hindi के पास है।

United Hindi से क्यों जुड़ें ? (Why to write for us?) : अगर आप डॉलफिन पोस्ट United Hindi से जुड़ते हैं तो हम आपके लेख को UnitedHindi.com पर आपके नाम के साथ प्रकाशित करेंगे।

अगर हमारी साइट पर प्रकाशित होने के बाद आपके आर्टिकल्स का ज्यादा से ज्यादा प्रचार होगा तो आप आकर्षक इंसेंटिव के हकदार बनेंगे। इसके साथ आप अपना Articles United Hindi के सोशल मीडिया के दायरे को और ज्यादा विकसित करने में आप-अपना योगदान दे सकेंगे।

जितने ज्यादा लाइक्स, शेयर और जितने ज्यादा लोगों तक आप अपने लेख को पहुंचाने में कामयाब होंगे उतने ही ज्यादा इंसेंटिव आप पा सकेंगे।

प्रतिभाशाली लेखकों के लिए यह एक आदर्श मंच है। United Hindi युवाओं द्वारा व भारत से बाहर रहने वाले सभी अप्रवासी भारतियों (NRI) द्वारा सर्वाधिक पढ़ा और पसंद किया जानेवाले वेबसाइट है। जहां राइटर्स को अपने रचनात्मक लेख को पेश करने का मौका दिया जाता है। इसके साथ उन्हें अपनी वर्तमान पहचान के साथ ब्लॉगिंग सीखने का मौका मिलता है।

अगर आप भी United Hindi के साथ जुड़ना चाहते हैं तो फिर अपने शीर्षक (Titles) हमें ज़रूर भेजें इसके साथ ही अगर आपके मन में कोई सवाल हो तो [email protected] पर हमसे संपर्क करें।

Click on Next Button