पैरा कमांडो के इस मेजर ने बताई सलमान को उसकी औकात, देखें विडियो और गर्व से शेयर करें

भारत में उरी में हुये मुस्लिम आतंकवादी हमले के बाद पुर देश का पाकिस्तान के खिलाफ काफी गुस्सा दिखाई दे रहा था। उसको लेकर भारत में जगह-जगह पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन भी किये गए, सभी ने अपने हिसाब से पाकिस्तान का बहिष्कार किया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तान का विरोध करते हुये और देशभक्ति दिखाते हुये पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी दे डाली थी कि, 48 घंटे के अन्दर इस देश को छोड़ कर चले जाये, नहीं तो उन्हें पीट-पीटकर यहाँ से भगाया ही जायेगा।

indian-army-para

loading...

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने जब यह कहा तो, पाकिस्तानी कलाकारों के सर्मथन में कई अभिनेता और निर्माता (छुपे हुये पाकिस्तानी भेड़िये) उतर आये। और उन्होंने इस बात का विरोध किया कि, कलाकार और मुस्लिम आतंकवादी अलग-अलग होते है। आपको बता दे कि, करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है, जिसके चलते ही करण जौहर ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था, वहीँ दूसरी तरफ शाहरुख़ की फिल्म ‘रईस’ में भी पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान ने काम किया है। इसलिए दोनों के फिल्मों की मुश्किलें भी बढ़ी हुई है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने दोनों को चेतावनी दी है।

एक प्रोग्राम के दौरान सलमान खान ने बताया था कि, वे कलाकार ही तो है, कोई मुस्लिम आतंकवादी नहीं है।’ और उन्हें यहाँ आने के लिए हमारी गवर्नमेंट ही वीजा का परमिट देती है। उनके इस बयान को लेकर हिंदुस्तान में काफी विरोध किया जा रहा है। अभी हाल ही में इस बयान को लेकर गायकार अभिजीत ने सलमान खान को जोरदार फटकार लगाई थी।

सलमान खान के इस बयान का विरोध महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने सलमान खान को फटकार लगाते हुये कहा कि, जो जवान सीमा पर हमारे देश की रक्षा करते हुये शहीद हो जाते है हालाँकि, पाकिस्तानी सेना के जवानों से उनकी कोई जाती दुश्मनी तो है नहीं, लेकिन फिर भी वे हमारे देश की रक्षा के लिए लड़ते है और अपने सीनों पर गोलियां खाते है। सलमान की तरह वहां कोई नकली गोलियां नहीं लगती है जो लगने के बाद फिर से खड़े हो सकते है।

आगे पेज में देखें विडियो: पैरा कमांडो के मेजर ने सलमान को बताई उसकी ओकाद 

Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.