48 घंटे में भारत छोड़ें पाकिस्तानी एक्टर, नहीं तो खुद पकड़कर बाहर करेंगे – ठाकरे

raj-thackeray

मुंबई: राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के एलान ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं| MNS ने  पाकिस्तानी कलाकारों पर निशाना साधते हुए उन्हें धमकी दी है कि सभी पाकिस्तानी कलाकार 48 घंटे में देश छोड़ दे, नहीं तो उन्हें पकड़कर देश के बाहर कर दिया जायेगा |

loading...

उरी में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी है कि सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ें। ऐसा नहीं करने पर मनसे का कहना है कि वह भारत में रह रहे पाकिस्तानियों को खुद पकड़कर बाहर करेंगे। पाकिस्तानी कलाकारों को यह धमकी एमएनएस की विंग चित्रपट सेना ने दी है।

अपनी धमकी में एमएनएस ने बॉलीवुड में मौजूद सभी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़कर पाक लौटने के लिए कहा है। एमएनएस की चित्रपट सेना के अमीय खोपकर ने चेतवानी देते हुए कहा कि अगले 48 घंटे में सभी पाकिस्‍तानी कलाकार भारत छोड़कर चले जाएं नहीं तो हम उन्‍हें धक्‍के देकर बाहर निकाल देंगे। पाकिस्तानी कलाकार तो मार खाएंगे हीं साथ ही जो डायरेक्टर्स और प्रोडयूसर्स हैं उनको भी पीटेंगे। अगर पाक कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस के कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहां घुस कर उन्हें मारेंगे।

Next पर देखे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का ऐलान

Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.