चश्मा कितने भी नंबर का हो वो भी उतरेगा, दाद कैसा भी हो वो भी ठीक होगा, निशुल्क उपाय

Prev1 of 2Next
Click on Next Button

चश्मा कितने भी नंबर का हो वो भी उतरेगा, दाद कैसा भी हो वो भी ठीक होगा, निशुल्क उपाय

Read Alsoइस फल के सेवन से कोई भी बीमारी नही बच सकती, चाहे वो एड्स हो या कैंसर!

चाहे चश्मा ? कितने भी ? नंबर का हो वो भी उतरेगा, चाहे कैसा भी दाद ? हो वो भी ठीक होगा निशुल्क इस चमत्कारिक उपाय से…..

मित्रो आज मैं आपको मुह की लार का महत्व बता रहा हूँ। ये सभी उपाय रात्रि में सोने से पहले दातों को साफ करके सोएँ और फिर सुबह उठकर बीना कुल्ला किये बिना थूके प्रयोग करे। ये मुह की लार हमारे शरीर की सर्वोत्तम अमृत तुल्य औषिधि है। जो कैसा भी चश्मा हो उसको उतारने का गुण रखती है कैसा भी दाद/खुजली हो उसको ठीक करने का क्षमता रखती है, लार बाज़ार में नही मिलती यह सभी के मुँह में भगवान ने उपहार स्वरुप दी है। आइये जाने लार क्या क्या कर सकती है।

Read Alsoहस्तमैथुन की आदत पड़ी हुई है तो उसे छोड़ने के 25 सबसे आसान उपाय जरूर पढ़े व Share करे!

  • लार के 5 महत्त्वपूर्ण फायदे :1. यदि किसी भाई बहन के आखों के नीचे काले घेरे हो गये हैं । वो सुबह में मुंह की लार से धीरे-धीरे मालिश करे, ये काले घेरे ठीक हो जायेंगे लेकिन प्रयोग 1-2 महीने करना पड़ेगा।

2. जिनको भी चाहे कितने भी नंबर के मोटे चश्मे लगे हो वे भाई-बहन सुबह उठकर पानी का कुल्ला किये बिना जो लार रातभर में इकट्ठी हुई वो आखों में काजल या गुलाब जल की तरह लगानी है। यह आप रात को सोते समय और सुबह 5 बजे उठकर लगाये। मुँह 1-2 घंटे बाद धोये तो लार अपना काम कर सके।

यकीन मानिये यह प्रयोग अद्भुत चमत्कारिक है श्री राजीव भाई जी दीक्षित कहते है की कैसा भी चश्मा हो उतरने के 100% आसार रहते है लेकिन आपको प्रयोग तब तक जारी रखना पड़ेगा जब तक आपके चश्मे का नंबर धीरे-धीरे कम होकर शून्य हो जाये परिणाम 100%  मिलेगा। लेकिन कुछ वक़्त लगेगा और लार का कोई साइड इफ़ेक्ट नही है लार से तो आँखों की रौशनी (6/6) भी बढ़ती है।

3.  डायबिटीज के रोगियों को जहाँ चोट लगी है वहां सुबह की लार लगाये घाव भरने लगेगा।

4. जिन लोगों के जलने से शरीर के किसी भी भाग में कोई दाग हो और नही जा रहा हो वे इसी लार की मालिश करें दाग त्वचा के रंग का होने लगेगा।

Read Alsoघरेलू भोजन पदार्थ अंदरूनी ताकत और सर्दी में गर्मी रखने में रामबाण

5. जिन लोगों के दाद हो गये हैं वे भी इस लार को प्रतिदिन सुबह उठते ही बिना कुल्ला किये रात भर की इकट्ठी मूंह की लार लगाये दाद देखते ही देखते छूमंतर हो जायेगा।

आगे पढे- आइये जानते है मुँह की लार में होता क्या है?

Prev1 of 2Next
Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens