सुन लो कन्हैया! जो देश के खिलाफ बोलता है, उसे यहां रहने का हक नहीं : सुनील

sunil

नई दिल्ली। कई देशभक्ति फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुके सुनील शेट्टी पहली बार राष्ट्रीयता के मुद्दे पर बोले हैं।

एक निजी कार्यक्रम में पंजाब के लुधियाना पहुंचे सुनील ने देशभक्ति को लेकर कई बातें कीं। उनके अनुसार देश में देश के खिलाफ बोलने वालों की कोई जगह नहीं है।
क्या बोले सुनील
मुझे हिंदुस्तानी होने पर गर्व है, मैं पक्का हिंदुस्तानी हूं। मेरा मानना है कि जो मेरे देश में रहते हुए उसके खिलाफ बोलता है, उसे यहां रहने का हक नहीं है।
पंजाब से बड़ा लगाव
मिजाज से बेबाक सुनील शेट्टी ने कहा कि पंजाब से मुझे बेहद लगाव है। पंजाबियों की शान ही अलग होती है। चाहे खेल का मामला हो या जांबाजी दिखाने का मौका, पंजाबी हर फ्रंट पर अव्वल साबित होते हैं। उन्होंने माना कि वाकई पंजाबी जहां भी जाते हैं, अपनी अलग पहचान बना लेते हैं। कनाडा में एक मौके पर अहसास हुआ कि वहां बसे पंजाबियों ने जैसे मॉडर्न पंजाब ही बसा रखा है।
मेरा दिल है हिन्दुस्तानी
सुनील शेट्टी ने कहा कि मेरा जन्म भारत में हुआ। मेरा दिल हिन्दुस्तानी है, जो हिन्दुस्तान के बारे में गलत बोलते हैं उनका भारत में रहने का कोई हक नहीं है। दाड़ी मुंछे बढ़ाने पर सवाल पर बोले, यह तो पंजाबियों की शान है। अब पगड़ी बांधनी रह गई है। बस मैं तो पूरी तरह से पंजाबी हो जाऊंगा। उन्होंने कहा कि पंजाब हर क्षेत्र में विकास कर रहा है। खेल कूद में हर क्षेत्र में पंजाब आगे हैं।
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.