LIVE RAPE VIDEO: हिन्दू मंदिर में महिला साध्वी से सामूहिक बलात्कार, ये विडियो हुआ वायरल

माथुरा के बरसाना में मंदिर परिसर के अंदर 45 वर्षीय साध्वी को निशान बनाकर दो मनचलों ने किया बारी-बारी से गैंगरेप। यह मामला 11 सितम्बर 2017 की रात श्रीजी मंदिर बरसाना का है। दोनों उस साध्वी को उठाकर मंदिर परिसर के एक कोने में ले गए और वहां उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

पीड़ित महिला किसी तरह से उन दोनों से छूटकर पुलिस के पास जा पहुंची और शिकायत लिखकर दी। लेकिन पुलिसवालों ने बामण पुजारियों के धनबल के कारण लापरवाही दिखाते हुए इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की! आरोपी अब भी फरार है। पुलिस का कहना है कि हमने आरोपी को पकड़ने के लिये दो टीम भेज दी है और साध्वी को अस्पताल भेज दिया गया है।

loading...

यहाँ मंदिर में लगे सीसीटीवी का रिकॉर्ड देखिये 

साध्वी जब 13 सितम्बर 2017 को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुँची तो पुलिस ने बामण पुजारियों के धनबल के कारण मामला दर्ज करने से मना कर दिया। बड़ी मसक्कत करने के बाद साध्वी को एसएसपी दफ्तर जाना पड़ा जहां साध्वी की शिकायत दर्ज हो सकी पर साध्वी का कहना है कि बामण पुजारियों के धनबल के कारण पुलिस जानबूझ कर आरोपीयों को गिरफ्तार नही कर रही है। पीड़ित साध्वी उड़ीसा की रहने वाली है। इस मामले की कोई भी जिम्मेदारी मंदिर परिसर ने नही ली है इस घटना से मंदिर में आना वाले श्रद्धालु भी सहमे हुए है।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...