विडियो : चीफ कमांडो ट्रेनर ग्रेंडमास्टर शिफुजी ने दीपावली पर सैनिको के सुरक्षा के लिए जनता से की अपील

Click on Next Button

चीफ कमांडो ट्रेनर ग्रेंडमास्टर शिफुजी शौर्य भारद्वाज विश्व में बेस्ट कमांडो ट्रेनर्स में आते है, उरी अटैक के बाद पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने वाले कमांडो को भी शिफुजी ने ही तैयार किया था..  आज के समय में चीफ कमांडो ट्रेनर ग्रेंडमास्टर शिफुजी शौर्य भारद्वाज ये कोई मामूली नाम नहीं रहा है, जब से भारत के लोगो को इनके कार्यो के बारे में पता चला है इनके चाहने वालों की संख्या भारत में लगातार बढ़ोतरी ही देखि जा रही है।sifuji-in

पाकिस्तान और चीन के सम्बन्ध किसी से छुपे नहीं है, इसी बिच चीफ कमांडो ट्रेनर ग्रेंडमास्टर शिफुजी शौर्य भारद्वाज  ने समझाया की भारत के लोगो से कमाई करके चीन कैसे पाकिस्तान में आतंकवाद का समर्थन करने के लिए पैसे दे रहा है? बताते हुए लोगो से अपील कर रहे है की चाइना के सामानों का सम्पूर्ण बहिष्कार क्यों जरुरी है!

हमारी ख़ुशियों के कारण हमारे त्योहार ईद और दीवाली मने यहाँ देश में वो सिपाही लौट के घर ना आए,”ज़रा याद उन्हें भी करलो जो लौट के घर ना आए ।

दिवाली तो मनाना है लेकिन हर दीपक में शहीदों का ख़ून नज़र आता है ”
हमारी दीवाली का चिराग़ कहीं हमारे सिपाही भाइयों के घर का चिराग़ ना बुझा दे ।

चाइना ने कभी भी आज तक भारत का सहयोग नहीं किया लेकिन पाकिस्तान से उसकी मोहब्बत बड़ी पुरानी है। इस बार दिवाली कम से कम कुछ ग़रीबों को ख़ुशी देने की कोशिश करें भारत में बना हुआ सामान हीख़रीदें कई बच्चे घरों में बैठकर एक रोटी का इन्तज़ार कर रहे होंगे की कब उनके माँ बाप आएँगे और उन्हें उस दिन रोटी नसीब होगी। अपने माता पिता की पूजा करें वो ही हमारे असली भगवान हैं ।

“””DIWALI CELEBRATIONS- LET IT NOT SPONSOR BULLETS ACROSS THE BOARDER “”””
http://www.shifuji.in

VANDE MATRAM Till Grandmaster roars aloud in the upcoming video.

जय हिन्द
इन्कलाब जिंदाबाद
वंदे मातरम्
भारत माता की जय

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens

Leave a Reply

Your email address will not be published.