स्पेशल : लड़की कुंवारी या वर्जिन इसका पता एक मिनट्स मे कैसे करें !

तो आप अपने रिस्क पर लड़की से खुद ही पूछ लीजिए वो सील पैक है या नहीं !!

Read Also : इलाज के नाम पर बाबा करता हैं ये काम, देखें वीडियो…

अक्सर लड़कों के मन में ये सवाल उठता रहता है कि वे कैसे जानें कि लड़की सील पैक है ये नहीं? हाल ही में मैंने भी एक्सपर्ट से पूछा कि कैसे पता लगाया जा सकता है कि लड़की सील पैक है या नहीं। जानिए, एक्सपर्ट इस बारे में क्या कहती हैं ?

लव मैटर्स पर अगर आप वाकई जानना चाहते हैं कि लड़की सील पैक है या नहीं? तो आप अपने रिस्क पर लड़की से खुद ही पूछ लीजिए वो सील पैक है या नहीं। लेकिन बाद में ये मत कहना कि मैने पिटवा दिया।

Read Also : Video: देखिए बीच रिंग में जबरन ठुकाई… करोड़ों आंखों ने देखा ये तमाशा !

पुराने दौर से ही महिलाओं की वर्जिनिटी (कौमार्य) को बेशकीमती माना जाता रहा है। हम दुनिया भर के अब तक के इतिहास पर नजर डालें, तो पता चलेगा कि वर्जिनिटी को मूल्यों और संस्कारों से जोड़कर देखा जाता रहा है- खास तौर पर महिलाओं की वर्जिनिटी पर ज्यादा जोर दिया जाता है-लेकिन अब यह मान्यता टूट रही है। शादी से पहले सेक्स अब कोई वर्जित विषय नहीं रहा- पुरानी पीढ़ी की मान्यताओं और शिकायतों से परे शादी से पहले सेक्स आज की जरूरत बन चुका है। फिर भी कुछ लोग वर्जिनिटी को बड़ा इश्यू मानते हैं-

loading...

Read Also : जानिये लड़कियों की ठुकाई के दौरान क्यों देर तक नहीं टिक पाते हैं लड़के ?

वर्जिनिटी शब्द पर अकसर डिबेट चलती रहती है। अधिकतर लोगों का मानना होता है कि जो लड़की वर्जिन है उसी से शादी करनी चाहिए। लेकिन इन लोगों को यह नहीं पता होता कि वर्जिनिटी होती क्या है। आईये आज हम आपको बताते हैं कि वर्जिनिटी क्या होती है-

एक्सपर्ट कहती हैं कि ये सब जानने से पहले तो तुम ये बताओं ‌कि तुम ये सब क्यों जानना चाहते हैं ? क्या तुमने कभी सोचा है कि लड़की तुम्हारी वर्जिनिटी के बारे में सोचती है या नहीं ? और क्या तुम कभी प्रूफ कर सकते हो कि तुम वर्जिन हो या नहीं ?

Read Also : मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का ये वीडियो हुआ वायरल, देखने को आतुर हुये लोग !!

आगे कहती हैं कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि तुम ये सबूत दे सकते हो कि तुम कुंवारे हो या नहीं !

पूरा लेख अगले पृष्ठ पर पढ़े 

Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...