विडियो: किरण ने facebook फॉलोवर बढ़ाने व पब्लिसिटी के लिए खुद का विडियो बनावाया

 इन्टरनेट पर सेलिब्रिटी मानी जाने कमुनिस्ट विचारधारा वाली किरण यादव के स्थान विशेष में उंगली डालने वाले विडियो ने इन्टरनेट पर एक बार फिर से सनसनी फैला दी है।

कमुनिस्ट विचारधारा अपने आप में एक उँगली डालना ही कहलाता है ये सच बहुत कडवा होता है यह फिर एक बार साबित हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर 10 लाख फॉलोवर वाली किरण यादव को मीडिया ने भी खूब सराहा। किरण यादव अपने बीजेपी व हिन्दू धर्म के विरोधी होने की वजह से फेसबुक, ट्विट्टर पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फेसबुक पर लालू यादव से भी ज्यादा लोकप्रियता हालिस करने वाली बिहार की किरण यादव तमाम सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर लिखती हैं। किरण यादव की प्रोफाइल से हर दिन हजारों की संख्या में लोग जुड़ते हैं। जहां लालू यादव के फेसबुक पेज पर लगभग आठ लाख फॉलोवर हैं वहीं किरण यादव को उनके अकाउंट पर साढ़े नौ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। फेसबुक पर लाखों लोग किरण यादव की एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। 

देश की सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों तीखी नजर रखने वाली फेसबुक स्टार किरन यादव ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर बीजेपी और आरएसएस को खुली चुनौती दे डाली है। किरण यादव के समाजिक मुद्दों पर लगातार लिखी जाने वाली समीक्षात्मक लेख से ट्रोलर्स बौखाए रहते हैं और इस बहुजन बेटी के कमेंट बॉक्स में गंदी-गंदी गालियां देते हैं। लेकिन इस बार किरण यादव ने जो वीडियो जारी किया है वो ऐसे लोगों को हिला देने वाला है।

इस बार उन्होंने अपने फॉलोवर बढ़ाने के लिए पब्लिसिटी के चक्कर में खुद के ही स्थान विशेष में एक मिनट 49 सेकंड उंगली डालकर अपना विडियो वायरल करवा दिया है ताकि उसके facebook पर 10 लाख फॉलोवर की जगह 10 करोड़ फॉलोवर जल्दी हो जाये यानि अब वो लिओनि का नया वर्जन बनकर उभरना चाहती है। 

loading...

कौन हैं किरण यादव, जिनके फेसबुक पर 10 लाख फॉलोअर्स हैं?

‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ इस सवाल से ज़्यादा पेचीदा सवाल से आज-कल फेसबुक बिरादरी जूझ रही है. सवाल है, ‘ये किरण उँगली ही क्यों डाला है संसार में डालने के लिए और भी बहुत कुछ होता हैं?’

 

किरण यादव एक सरसरी निगाह से देखा जाए तो इस अकाउंट में कुछ गलत लगता है। बहुत कुछ खटकता है। ज़रा गहरे से उतरा जाए, तो मामला चकराने वाला लगता है। इस फेसबुक प्रोफाइल की फ्रेंडलिस्ट लगभग फुल है। खैर, ये कोई बड़ी या नई बात नहीं है क्योंकि facebook पर तो सामाजिक लेखक @Keshar Devi की भी की फ्रेंडलिस्ट लगभग फुल है। यहाँ बड़ी बात है इस प्रोफाइल के फॉलोअर्स की संख्या !।

आईये देखते है किरण यादव ने इस बार सेलिब्रिटी बनने के चक्कर क्या में किया है  !

आज की तारीख में इस प्रोफाइल को करीब 10 लाख लोग फॉलो करते हैं। ऐसी भयंकर फॉलोइंग तो सिर्फ फिल्म स्टार्स, क्रिकेटर्स, पॉर्न स्टार या नेताओं की हुआ करती है। एक आम प्रोफाइल के लिए लोगों में इतनी दीवानगी यकीनन हैरान कर देती है। ऐसी मकबूलियत तो बड़े-बड़े लिक्खाड़ लोगों तक को मयस्सर नहीं होती

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...