Justin Bieber आ रहे हैं इंडिया, टिकट का दाम सुनकर आयेगा पसीना…

जस्टिन बीबर के साथ ‘ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ‘ की तिकड़ी यानि सिद्धार्थ मल्होत्रा , आलिया भट्ट और वरुण धवन भी स्टेज पर होंगे, जिनसे बात की जा रही है।

मुंबई। ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और दुनिया भर में पॉप सनसनी के नाम से मशहूर जस्टिन बीबर का इंडिया टूर कन्फर्म कर दिया गया है लेकिन मुंबई में होने वाले उनके कंसर्ट के लिए आपको 75 हजार रूपये से भी ज़्यादा खर्च करने पड़ सकते हैं।

loading...

व्हाइट फॉक्स इंडिया ने हाल ही में इस बात की पुष्टि कर दी है कि 22 साल के ये कनेडियन पॉप स्टार 10 मई को मुंबई के पास बने डी वाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। ये उनका एशियन टूर का हिस्सा होगा जिसके तहत बीबर को तेल अवीव और और दुबई में भी कंसर्ट करना है। जस्टिन बीबर के साथ ‘ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ‘ की तिकड़ी यानि सिद्धार्थ मल्होत्रा , आलिया भट्ट और वरुण धवन भी स्टेज पर होंगे जिनसे बात की जा रही है। लेकिन इस कंसर्ट को लेकर जो सबसे ज़्यादा चर्चा है वो इसके टिकट की। बताया जा रहा है कि बीबर का कंसर्ट कोल्ड प्ले जैसा फ्री में नहीं देखा जा सकता।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कंसर्ट में टिकट की कीमत 4060 रूपये से लेकर 76,790 रूपये तक बताई जा रही है। वेस्टर्न कंट्रीज की तरह इंडिया में यंग जनरेशन में भी बीबर की दीवानगी काफी ज़्यादा है और वो ‘ वेयर आर यू नाउ ‘ , ‘बॉय फ्रेंड’ , ‘प्रपोज’ और ‘ऐज़ लॉन्ग ऐज़ यू लव मी ‘ जैसे हिट गाने सुनने के लिए बेक़रार हैं।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...