देखिये वीडियो : पीएम मोदी को मुस्लिम संगठन ने जान से मारने की दी सुपारी, पुरे देश में मचा हडकंप…

 

सैयद मोहम्मद नुरूर रहमान बरकती

कोलकाता की एक टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘फतवा’ जारी करते हुए आरोप लगाया कि मोदी ने नोटबंदी के जरिए लोगों को ‘ठगा’ है।

इमाम ने फतवा जारी करके कहा है कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर और दाढ़ी मुंडेगा उसे 25 लाख रुपए दिए जाएगा। मौलवी का फतवा जारी करते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मौलवी के साथ टीएमसी सांसद इदरीस अली भी बैठे थे। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जब मौलवी ने फतवा जारी किया तो टीएमसी सांसद ने तालियां बजाईं। वीडियो में पीछे एक पोस्टर लगा हुआ है, जिस पर लिखा हुआ है, ‘ममता लाओ, मोदी हटाओ, देश बचाओ’।

फतवा जारी करते हुए कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्मद नुरूर रहमान बरकती ने कहा, ‘रोजाना लोग परेशान हो रहे हैं और समस्या का सामना कर रहे हैं। मोदी समाज और निर्दोष लोगों को नोटबंदी के जरिए ठग रहे हैं और कोई भी नहीं चाहता कि वह प्रधानमंत्री पद पर बने रहें। पीएम मोदी का सिर और दाढ़ी मूंडने वाले को 25 लाख रुपए दिए जाएंगे।’ साथ ही मौलवी ने बोला का कि लोग ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं।

पूरी खबर पढने के लिए अगले पेज पर जाए….

loading...
Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ