मोदी के जन्मदिन पर किसानों ने दिया ऐसा तोहफा कि अब आ रही है शर्म !

67 साल पूरे कर चुके देश के प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरे जोर शोर से मनाया और साथ ही ये दिखाने की कोशिश की देश में सारा विकास मोदी ने ही किया है। लेकिन इसके पीछे का सच जानेंगे तो आप भी हैरान रह जायेंगे! दरअसल मोदी ने भी जितनी भी योजनाओं का उद्घाटन किया है उनमे से अधिकतर कांग्रेस शासन में शुरू हुई थी, उन्होंने तो सिर्फ फीता काटाने का काम किया है। आपको बता दें कि अपना 67वां जन्मदिन मना रहे है आन्ध्र प्रदेश के किसानों ने मोदी को एक ऐसा गिफ्ट भेजा जो मोदी को चोट कर रहा है।

दरअसल सरकार की तरफ से किसानों की अनदेखी किये जाने पर और अपनी खुद की बदहाली देखते हुए आन्ध्र प्रदेश किसानों ने नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर 68 पैसे का चेक गिफ्ट दिया है। दरअसल  इसके पीछे का कारण ये है कि किसानों की कर्ज माफ़ी के नाम  पर सरकार की तरफ से 3-4 रूपये का चेक भेजा गया था। इसी का जवाब देते हुए किसानों ने 68 पैसे का गिफ्ट दिया था।

loading...

इस गिफ्ट को भेजने के बाद किसानों ने उम्मीद की है कि पीएम मोदी उनकी पीड़ा को समझेंगे और अच्छी व्यवस्था करेंगे लेकिन जिस तरीके से जुमलेबाजी का कार्यक्रम चालू है उससे तो नही लगता कि किसानों की कोई सुध लेने वाला है।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...