Video : देखिए क्या हुआ जब इस आर्टिस्ट ने की मेकप वीडियोज़ की नकल !

यूट्यूब कमेडियन और आर्टिस्ट Zaid Ali
यूट्यूब कमेडियन और आर्टिस्ट Zaid Ali

आए दिन सोशल मीडिया साइट्स पर कोई ना कोई मेकप या ब्यूटी वीडियो दिख जाता है. इन वीडियोज़ में बताए टिप्स और ट्रिक्स कई बार काफी अजीबो-गरीब होते हैं तो कितनी बार इनसे बड़े काम की टिप्स मिल जाते हैं. इन वीडियोज़ से आप कुछ चीज़ों का शानदार और अलग तरीके से इस्तेमाल के बारे में भी जानती हैं. लेकिन इन्हें देखकर कई बार आपके मन में भी ख्याल आता होगा कि ये ब्यूटी एक्सपर्ट और ब्लॉगर्स अपने घर में जो चीज़ पड़ी देखती हैं उसका इस्तेमाल करके मेकप कर लेती हैं। है ना!

इस वीडियो में ऐसा दिखाया गया जिससे आपको भी लगेगा कि मेकप ट्यूटोरिअल में एक्सपर्ट या ब्लॉगर्स के सामने जो चीज़ पड़ी दिख जाती उसका इस्तेमाल वो मेकप के लिए कर लेती हैं. फिर चाहे वो टूथपेस्ट हो या आटा.
इस वीडियो में ऐसा दिखाया गया जिससे आपको भी लगेगा कि मेकप ट्यूटोरिअल में एक्सपर्ट या ब्लॉगर्स के सामने जो चीज़ पड़ी दिख जाती उसका इस्तेमाल वो मेकप के लिए कर लेती हैं। फिर चाहे वो टूथपेस्ट हो या आटा।

आपने अभी तक ऐसा सिर्फ सोचा होगा और मन ही मन मुस्कुरा कर रह गई होंगी. लेकिन आपकी इस सोच को बड़े फनी अंदाज़ में हकीकत बनाने का काम किया है यूट्यूब कमेडियन और आर्टिस्ट Zaid Ali ने। इन्होंने अपने वीडियो में ऐसा दिखाने की कोशिश की गई है कि मेकप वीडियोज़ करने वाली ब्यूटी एक्सपर्ट या ब्लॉगर्स अपने घर में मौजूद हर चीजों का इस्तेमाल मेकप के लिए करती हैं। ऐसा लगता है कि इनके सामने जो चीज़ दिखी उसका ही इस्तेमाल कर कुछ नया करने की सोचती हैं।

तो आप भी देखिए ये फनी वीडियो और बताइए ऐसा आप मानती हैं या नहीं। इनके इस वीडियो को देखकर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगी और अगली बार जब कभी कोई ब्यूटी वीडियो देखेंगी तो इसे ज़रूर याद करेंगी।

loading...

विडियो देखिये 

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...