Facebook भी नहीं चाहता Trump बने राष्ट्रपति, हराने के लिए दिए दो करोड़ डॉलर

facebook-trump

वाशिंगटन। facebook के एक सह संस्थापक डस्टिन मोस्कोविज ने कहा कि आगामी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की हार सुनिश्चित करने के लिए वह दो करोड़ डॉलर चंदा के रूप में दे रहे हैं। ‘कॉम्पेल्ड टू एक्ट’ शीर्षक के एक ब्लॉग पोस्ट में अमेरिकी इंटरनेट उद्यमी ने शुक्रवार को कहा कि अगर डोनाल्ड ट्रंप जीतते हैं तो देश पिछड़ जाएगा और विश्व समुदाय से बहुत ज्यादा अलग-थलग हो जाएगा।

Facebook के सह संस्थापक ने ट्रंप को हराने के लिए दिया दो करोड़ डॉलर का चंदा

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, 32 वर्षीय अरबपति ने कहा कि बड़े ‘रियल एस्टेट’ करोबारी के नीतिगत प्रस्ताव इतने अकल्पनीय और चिंताजनक हैं कि ह्वाइट हाउस के लिए उनकी दौड़ चुनाव जीतने और अपने ब्रांड को चमकाने के लिए एक फरेबी खेल से अधिक कुछ नहीं है।

मोस्कोविज ने कहा कि कथित रूप से अमेरिकियों के जीवन सुधारने के लिए अमेरिका-मैक्सिको की सीमा पर एक दीवार खड़ी करने की ट्रंप की योजना से नागरिक और गैर नागरिक समान रूप से दुखी होंगे।

facebook के सह संस्थापक ने पोस्ट में कहा कि इसलिए पहली बार हम एक उम्मीदवार का समर्थन कर रहे हैं और चंदा दे रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि इन प्रयासों से हिलेरी क्लिंटन को अपने कार्यक्रम को आगे बढ़ाने में थोड़ी मदद मिलेगी। पोस्ट पर उनकी पत्नी केरी टुना ने भी हस्ताक्षर किया है।

मोस्कोविज ने कहा कि आगामी आठ नवम्बर को होने वाला राष्ट्रपति चुनाव इस मुद्दे पर एक जनमत संग्रह बन गया है कि एक व्यक्ति के रूप में, एक राष्ट्र के रूप में और एक समाज के रूप में हम किसको चाहते हैं?

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.