अभी-अभी : मुकेश अंबानी ने लॉन्च किया Jio का ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर, 31 मार्च 2017 तक सभी सर्विस फ्री

Click on Next Button
मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर लोगों को दी बड़ी खुशखबरी
मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर लोगों को दी बड़ी खुशखबरी

मुंबई – रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गुरुवार को एक अहम घोषणा करते हुए जियो के सभी नए-पुराने ग्राहकों के लिए इंटरनेट डाटा, वॉयस कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग और वाई-फाई सहित सभी सेवाओं को 31 मार्च, 2017 तक के लिए मुफ्त कर दिया है।

आइए जानें, मुकेश अंबानी के भाषण से जुड़ी 10 महत्वपूर्ण बातें
जियो को हाथोंहाथ लेने के लिए जनता को धन्यवाद। जियो को जनता ने भरपूर प्यार दिया, लेकिन अन्य ऑपरेटरों ने हमारा साथ नहीं दिया।
पहले तीन महीनों में जियो की वृद्धि वॉट्सऐप, फेसबुक और स्काइप से भी ज़्यादा रही। जियो दुनिया की सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली टेक कंपनी है।

हमारा मार्च, 2017 तक जियो के नेटवर्क को दोगुना करने का लक्ष्य है।

जियो के सभी ग्राहकों के लिए लागू होगा ‘हैप्पी न्यू ईयर’ प्लान।
‘हैप्पी न्यू ईयर’ प्लान के तहत 31 मार्च, 2017 तक अनलिमिटेड डाटा, कॉल, वीडियो और वाईफाई पूरी तरह से मुफ्त रहेगा।

जियो डाटा-स्ट्रॉन्ग नेटवर्क है और भारत का हर जियो ग्राहक एक औसत ब्रॉडबैंड उपभोक्ता की तुलना में 25 गुना ज्यादा डाटा का उपयोग कर रहा है।

जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ यूज़र जोड़े हैं।

वेलकम ऑफर को लेकर लोगों ने हमें बहुत सारा फीडबैक दिया जिसे हमने सुना और इस पर हम काम कर रहे हैं।

मुकेश अंबानी ने 500 रुपए और 1000 रुपए के नोट बैन (विमुद्रीकरण) के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने जियो 4जी सिम को हाथोंहाथ लेने के बाबत जनता को भी धन्यवाद दिया और कहा कि जियो को जनता ने भरपूर प्यार दिया, लेकिन अन्य ऑपरेटरों ने हमारा साथ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वेलकम ऑफर को लेकर लोगों ने हमें बहुत सारा फीडबैक दिया जिसे हमने सुना और इस पर हम काम कर रहे हैं। जियो आज की तारीख में उस वक्त से कहीं बेहतर है जैसा कि वह लॉन्च के समय था।

इंटरकनेक्शन से जुड़े मुद्दों के चलते पिछले तीन माह में मौजूदा तीन दूरसंचार आपरेटरों के नेटवर्क में गई 900 करोड़ वॉयस कॉल नहीं हो पाई।

जियो देश में मौजूद अपने सभी ग्राहकों के लिए वॉयस कॉल पूरी तरह हमेशा के लिए मुफ्त सुनिश्चित करने की कोशिश में है।

मैं यह बता कर खुशी महसूस कर रहा हूं कि जियो मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटीज को पूरी तरह से सपोर्ट करती है।

बता दें कि रिलायंस की 4जी जियो सिम सेवा को लेकर हाल ही में आए आंकड़े बताते हैं जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ यूजर्स जोड़े हैं। गौरतलब है कि कंपनी के पास पूरे देश में 4जी सेवाएं देने का लाइसेंस है। बता दें कि ट्राई (TRAI)  ने पिछले दिनों आदेश  दिया था जिसके मुताबिक, 3 दिसंबर के बाद जियो सिम खरीदने वालों को वेलकम ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा।

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens