दिवाली जानवरों के लिए खराब व ईद जानवरों के लिए सही वाले बयान ने बढ़ाई अनुष्का की मुश्किल

मुंबई (यूनाइटेड हिन्दी) – पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की वजह से अनुष्का शर्मा की “फिल्म ऐ दिल है मुस्किल” पहले ही संकट में पड़ी हुई है अब इस बार अनुष्का शर्मा के एक वीडियो ने मुश्किल और भी बहुत बढ़ा दी है। अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों बकर ईद पर मुसलमानों को बधाई देते हुए कहा था कि बकर ईद बहुत ही बढ़िया और कूल त्योंहार है जबकि उन्होंने अभी हिंदुओं की आस्था के सबसे बड़े त्योंहार दिवाली पर सन्देश देते हुए कहा था कि ‘दिवाली जानवरों’ के लिए बहुत की बेकार त्यौहार है।

anushka

loading...

अनुष्का शर्मा के वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और करण जौहर जैसे लोग मतलब के व निजी स्वार्थी लोग हैं। जब इन्हें ईद पर फ़िल्में रिलीज करनी होती है तो मुसलमानों की तरफदारी कर देते हैं और हिन्दू त्योहारों की हंसी-मज़ाक उड़ाते हैं, शायद ऐसा करके ये मुस्लिकों को अपनी फिल्म देखने के लिए प्रेरित करते हैं।

बॉलीवुड वालों की मौजूदा दिमागी हालत को मद्देनजर रखते हुए उनको पॉर्न का लाइसेंस देकर सामान्य फिल्में बनाने से प्रतिबंधित कर देना चाहिए। – @mpkhileri

यही काम अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म ‘आरफा’ की रिलीज के वक्त किया था जिसमें उन्होंने मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया था, उस समय तो उन्होंने जीव हत्या को बढ़ावा देने वाली ईद की बहत ही ज्यादा तारीफ कर दी थी। लेकिन सनातन पर्व दीपावली पर उन्होंने एक वीडियो सन्देश देते हुए कहा कि इस त्यौहार पर बहुत ही शोर होता है जिसकी वजह से जिंदा जानवरों को बहुत परेशानी होती है।

अनुष्का शर्मा को शायद पता नहीं है कि बकर ईद के दिन मुसलमानों द्वारा करोड़ों निर्दोष जानवरों को मार दिया जाता है, उनकी बिना किसी अपराध के जान ले ली जाती है, उनकी भयंकर धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी जाती है, क्या इससे जानवरों को बहुत ज्यादा ही फायदा होता है? अनुष्का शर्मा ये भी जानती होंगी लेकिन उस वक्त उनकी फिल्म ‘आरफा’ रिलीज होने वाली थी इसलिए उन्हें जानवरों की परेशानी नहीं दिखी!

अब इस वीडियो ने उनकी परेशानी बढ़ा दी है, सनातन पर्व दीपावली पर उनकी फिल्म रिलीज हो रही है, हो सकता है कि फिल्म के प्रमोशन की वजह से वे इस बार दिवाली पर विना टर्म और कंडीशन के ‘हैप्पी दिवाली’ बोल दें।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.