Video: सपाइयों की हरकत पर भड़क उठी अखिलेश की बहन डिंपल, बोली भाई से करूंगी शिकायत

समाजवादी पार्टी में चल रहे झगड़ों को लेकर अखिलेश यादव के सामने पहले ही काफी मुश्किले खड़ी हैं। लेकिन अब नई मुश्किल तब आएगी जब उनकी पत्नी (बहन) डिंपल उन्हें पार्टी के उन कार्यकर्ताओंं के नाम देगी जिन्होंने उनके साथ ऐसी हरकत की…

यूपी का चुनावी दंगल चरम पर है। इसी सिलसिले में समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक बनी डिंपल यादव इलाहाबाद प्रचार करने पहुंची। यहां की जनसभाओंं में डिंपल ने अखिलेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई, जनता से कई वादे किए और पीएम मोदी पर करारा हमला भी बोला लेकिन इस दौरान वो बार-बार अपने ही फैन कार्यकर्ताओं से परेशान होती रहीं।

कन्नौज से सांसद और सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने आज जहां भी जनसभाएं की, वहां पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें देखने, उनके साथ सेल्फी लेने और उनका वीडिओ बनाने की धुन में उन्हें खूब परेशान किया।

डिंपल भाभी के रुप में लोकप्रिय डिंपल यादव ने पहले हन्डिया में और फ़िर इलाहाबाद के ट्रांसपोर्ट नगर में जनसभा की। दोनो ही जगह डिंपल ने कई बार मंच से इशारा किया कि फैन कार्यकर्ता मंच से दूर रहें लेकिन जब युवा कार्यकर्ता नहीं माने तो डिंपल ने उनमें से ज्यादा हुडदंग करने वालों की पहचान करनी शुरू कर दी।

डिंपल ने पहले पहले उनसे उनका नाम पूछने शुरू किए और कहा कि आपके नाम मैं भईया को दूंगी। डिंपल ने ऐसा भीड़ को नियंत्रित करने के लिए किया या वो इन नामों को लेकर गम्भीर भी हैं ये तो डिंपल ही जानें लेकिन इस मसले पर एसपी कार्यकर्ता भी बात करने बचते नजर आए।

 

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...
loading...