जानिए किन ख़ास 7 समय पर सेक्स करना होता है सबसे ज्यादा मजेदार !

यह सामग्री 18 वर्ष से ज्यादा उम्र वालों के लिए उपयुक्त है। इसमें अभिभावक या मार्गदर्शन की सलाह लेना जरूरी है। अगर आपकी आयु 18 साल से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Dr. Keshar Choudhary, ( आयुर्वेद एंड सेक्स सलाहकार ) : वैसे देखा जाये तो ठुकाई करने का कोई टाइम नहीं होता है बल्कि जब भी आप दोनों का मूड बन जाये आप उन पलों को एन्जॉय कर सकते हैं। फिर भी दिन के कुछ ख़ास समय को ठुकाई के लिए सबसे उपयुक्त माना गया है और ऐसा माना जाता है कि अगर आप इन पलों में काम करते हैं तो अपने पार्टनर के ज्यादा करीब आते हैं और ज्यादा एन्जॉय करते हैं। आइये जानते हैं कि किस समय ठुकाई करना चाहिए….. 

सुबह के समय पुरुषों का टेस्टोस्टेरोन लेवल काफी ज्यादा रहता है। वहीँ महिलायें रात भर की नींद पूरी करके उस समय एकदम फ्रेश रहती है। ऐसे समय में चो दाई करना दोनों के लिए ही बेहतर माना जाता है। इससे आपकी बॉन्डिंग अच्छी होती है और शरीर में ऑक्सीटोसिन और एंडोर्फिन का लेवल भी बढ़ जाता है जिससे पूरे दिन आपका मूड सही रहता है।

कभी भी इंटरव्यू या बोर्ड मीटिंग के लिए जाना हो तो अक्सर आप बहुत नर्वस हो जाते हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि इस नर्वसनेस को दूर करना का सबसे आसान तरीका है कि आप जाने से पहले भरपूर ठुकाई करें। ठोकने से आपका माइंड पूरी तरह रिलैक्स हो जाता है और फिर आप सवालों के जवाब ज्यादा अच्छे से दे पाते हैं। इसलिए अगली बार इंटरव्यू जाने से पहले ये ज़रूर ट्राई करें।

loading...

अगर आप बंजी जम्पिंग या रिवर राफ्टिंग जैसे एडवेंचरस खेलों के शौकीन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। आर्काइव्स ऑफ़ सेक्सुअल बिहेवियर में प्रकाशित एक शोध के अनुसार जो लड़के इन खेलों में ज्यादा भाग लेते हैं उनकी तरफ लड़कियां ज्यादा आकर्षित होती हैं। उसी तरह जो लडकियाँ भी ऐसे खेल में भाग लेती हैं उनकी ओर लड़के ज्यादा आकर्षित होते हैं। ऐसे खेलों में शरीर में एड्रेनालाईन का स्त्राव काफी बढ़ जाता है।

अगले पृष्ठ पर भी लेख जारी है… 

Prev1 of 2Next
अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...