योगिराज : गरीब दलित महिला को बनाया निशाना, राजपूतों ने मार-मार कर किया अधमरा….

हरीश मेघवाल, (यूनाइटेड हिन्दी) लखनऊ ।। यूपी के योगीराज में एक बार फिर ठाकुरों (राजपूतों) ने दलित महिला को निशाना बनाया। ऐसा लगता है कि यूपी के राजपूत गुंडों को जरा सा भी पुलिस का डर नहीं है। अपराधी यही सोचकर अपराध कर रहे है कि अगर इस सरकार में नहीं, तो किसी सरकार में नहीं। यूपी के बांदा से एक ताजा मामला सामने आ रहा है। यहां एक दलित महिला की पिटाई कर, उसके प्राइवेट पार्ट में एक लंबा डंडा डाल दिया। मामला बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र का है। यहां स्थित टीकामऊ गांव में एक दलित महिला से जमीनी विवाद पर पड़ोसियों ने दलित जाति की होने के कारण महिला पर लाठी बरसा कर अभमरा कर दिया।

loading...

जानकारी के मुताबिक बदमाश राजपूतों ने पहले लाठी-डंडों से जमकर पीटा फिर बदमाशों का पीटने के बाद भी मन नहीं भरा तो उन्होंने मानव जाति की सारी हदें पार करते हुए, दलित महिला के प्राइवेट पार्ट में एक मोटा डंडा डाल दिया। फिर कुछ लोगों ने उस दलित महिला को खून से लथपथ अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मिली जानकारी के अनुसार दलित महिला और पड़ोसी जितेन्द्र सिंह राजपूत से काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है जो दलित महिला से उसकी भूमि छीनना चाहता है। जितेन्द्र सिंह राजपूत ने उपद्रवी राजपूतों को लेकर कल सुबह करीब 10 बजे के आस-पास जितेन्द्र सिंह और उसकी पत्नी ने उस दलित महिला पर हमला बोल दिया।

दोनों ने महिला को इतना पीटा की, वह अधमरा हो गई और इससे भी उनका जी नहीं भरा तो जितेंद्र की पत्नी ने दलित महिला के प्राइवेट पार्ट में लाठी ही डाल दिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। फिर महिला को आनन-फानन सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने आरपित जितेन्द्र और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाऐंगी।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...