चले थे कांग्रेसी मोदी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने, लग गए जिंदाबाद के नारे

नई दिल्ली : यूपी में भारत के प्रधानमंत्री मोदी की कालेधन पर की गयी ताजा सर्जिकल स्ट्राइक के खिलाफ बैंकों में जुट रही भारी भीड़भाड़ को लेकर कांग्रेस के नेताजी की टोलीयों ने मोदी मुर्दाबाद बोलने की बजाय कई बार नरेंद्र मोदी की जिंदाबाद बोलकर जय- जय कार के नारे लगाने शुरू कर दिये। जिसके चलते नेताजी की सोसियल मीडिया पर जमकर किरकिरी हो गयी।

congress-salogn

कांग्रेस के मुस्लिम नेता सलीम नूरी की हुई किरकिरी

दरअसल हुआ ये कि उत्तरप्रदेश के पीलीभीत शहर में कांग्रेस के मुस्लिम नेता सलीम नूरी ने गत बुधवार को अपने मोहल्ले के कांग्रेसी साथियों के साथ बैंक ऑफ़ बड़ौदा की शाखा पहुंचे। यहां बड़ौदा बैंक में नोट बदलवाने को लेकर लगी लाइन को देखकर कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंकने से पहले अपने साथ प्रदर्शन करने आये कांग्रेसी साथियों को पहले चाय पानी कराया। उसके बाद कालेधन को लेकर बंद किये गए 500 और 1000 रुपये की नोट बदलने को लेकर बड़ौदा बैंकों के आगे लग रही कतारों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ

इसके बाद जब कांग्रेसी नेता जी के नारेबाजी करने का समय आया…. तो जैसे ही कांग्रेसी नेता सलीम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू की। पीछे से उनके साथ मौजूद सभी कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिसके चलते शहर में लोगों ने कांग्रेस नेता की जमकर हंसी उड़ाई। यही नहीं इस बीच किसी शख्स ने इस मजेदार वाकये का वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद कांग्रेसी नेता की चारों तरफ किरकिरी हो रही है।

विडियो देखिये 

Source 

ताजा कमेन्ट : परेशानी झेल रही आम जनता को नोट बंदी के फैसले से दिक्कत नहीं है। पिछले दस दिन से 14-16 घंटे बिना छुट्टी काम कर रहे बैंक कर्मचारियों को दिक्कत नहीं है पर इन लोगों को बड़ी तकलीफ़ है।

बिहार में कहावत है, “कनिया के आँख में लोरे न और लोकनी काने” यानि विदा हो रही दुल्हन की आँख से आंसू नहीं निकल रहे और उसकी सहेलियां सुबक रही है…  क्या कहा जाये.. @abhijeet.singh.370

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.