Shocking!! कांग्रेस की इस महिला नेता ने पीएम मोदी को कहा, I Love Modi Ji

Click on Next Button
कोंग्रेसी बोले आई लव मोदी जी...
कोंग्रेसी बोले आई लव मोदी जी…

Read Alsoपीएम मोदी ने जो निर्णय लिया है, यदि वो इसमें सफल रहे तो वो इस शदी के महानायकों में गिने जायेंगे।

राजकोट – एक तरफ जहां पूरी हड़बड़ाई कांग्रेस पार्टी सहित सभी विपक्ष पार्टियां नोटबंदी के मामले पर प्रधानमंत्री मोदी पर चौतरफा हमला कर रही है। वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी खबर सामने आई है जो की उसे सुनकर कांग्रेस के कई बड़े-बड़े नेताओं के होश उड़ गए है। आपको जानकर हैरानी होगी की इस महिला कांग्रेसी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा कुछ कह दिया जिसके बारे सोचकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Read Also ~ प्‍ले स्‍टोर से हटाई गयी नोट स्‍कैन करने पर पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण दिखाने वाला एप

आपको बता दें की गुजरात की रहने वाली एक महिला जिसका नाम कृतिका वैद्य है। नवसारी में वार्ड नंबर 11 से कांग्रेस की महिला पार्षद कृतिका वैद्य ने व्हाट्सऐप ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई नोटबंदी के फैसले की तारीफ की है। कृत्या ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ की उनकी प्रशंसा करते हुए I Love Modi Ji लिखा है। अब यह मामला तुल पकड़ने लगा है। बता दें की कुछ दिनों पहले ही नोटबंदी को लेकर नवसारी में कांग्रेस की टीम ने कलेक्टर के सामने नोटबंदी को लेकर अपनी नाराजगी को लिखित दिया है।

Read Alsoपढ़िये: एक भारतीय फौजी की अजीब प्रेम कहानी, बाद में JNU के लोगो ने बलात्कारी कहा….

वहीं इस मसले पर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने कहा है की इस मसले पर दिल्ली से फैसला सुनाया जाएगा। फिलहाल देश में नोटबंदी के बाद से अलग ही माहौल बना हुआ है। जहां पर एक तरफ जनता बैंक के कतार में लगी हुई है। तो दूसरी तरफ अन्य पार्टीयाँ अपनी-अपनी राजनीतिक रोटियाँ बचाव के जुगाड़ करने में जुटी हैं। लेकिन इन सभी के बीच से इस तरह की खबर का सामने आना कहीं न कही लोगो के चेहरे पर मुस्कान ला देता है।

Read Alsoनोटबंदी के बाद जन-धन अकाउंट्स में जमा हुए 21 हजार करोड़ रुपए

आपको बता दें नोटबंदी पर जनता को राहत देते हुए केंद्र सरकार ने आज से विमुद्रित किए गए 500 रुपये के नोटों को इस्तेमाल करने की समय सीमा 15 दिसंबर तक बढ़ा दी है। वित्त मंत्रालय के मुताबिक, 1,000 रुपये के नोटों को अब बैंकों में बदला नहीं जा सकेगा। इन नोटों को बैंक खातों में जमा कराया जा सकता है। मंत्रालय ने एक बयान में कहा, “यह देखने में आया है कि बंद किए गए 500 रुपये तथा 1,000 रुपये के नोटों को बैंकों में बदलने बेहद कम लोग आ रहे हैं। यह भी महसूस किया कि लोगों को अपने 500 रुपये तथा 1,000 रुपये के नोटों को अपने बैंक खाते में जमा करने के लिए उत्साहित किया जा सकता है।

Read Also ~ विडियो: हिन्दुओं को बदनाम करने ट्रम्प के पास पहुँचा NDTV, ट्रम्प ने दिया मुंहतोड़ जवाब….

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens