राहुल की किसान यात्रा UP में लगाएगी कांग्रेस की नैया पार?

Click on Next Button

rahul-gandhi-congress-p-ll

नई दिल्ली (टीम डिजिटल)। उत्तर प्रदेश में चुनावी रंग को देख सभी पार्टियों में एक उत्साह सा भर गया है जिसके चलते नेता सारे दांव पेंच अपना रहे हैं। जनता को खुश करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

Read Also > जानिए क्यों हिन्दू धर्म अपनाने के लिए तैयार हो गए थे इरफ़ान खान

कांग्रेस 6 सितंबर से किसान यात्रा को लेकर तैयारी कर रही है। राहुल गांधी की ये किसान यात्रा देवरिया से शुरू होगी।इसकी तैयारी के लिए पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सभी को सारा काम बताया दिया है। इसके साथ ही  दावेदारों को यात्रा को सफल बनाने के लिए कई जिम्मेदारियां भी सौपी गई हैं।

Read Also > स्वतन्त्रता सेनानी के लिखे अपशब्द: सोनिया-राहुल को नोटिस, 48 घंटे में मांगें माफी

प्रशांत किशोर के मुताबिक यात्रा में सभी कार्यकर्ता जनता के घर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। इस यात्रा को 2017 के चुनाव के लिए कांग्रेस के लिए एक बहुत अच्छा अवसर बताया है। यह यात्रा कुशीनगर व हाटा से होते हुए निकलेगी और यह दोनों ही विधानसभा क्षेत्र हैं, जिसमें राहुल सभी लोगों से मिलेंगे और उनसे जानकारी लेंगे। साथ ही यात्रा प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि 25 दिन की यात्रा इस चुनाव की दिशा को ही बदल देगी। यात्रा में कर्जा माफ, बिजली हाफ और समर्थन मुल्य का करो हिसाब के नारे को लेकर यह यात्रा होगी। इसके लिए सभी दावेदारों को कम से कम दस हजार परिवारों से मिलना होगा और 16 सितंबर तक दावेदारों को किसान मांग पत्र भी भरना होगा।

Read Also > राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं से ज्यादा अपने ‘पालतू कुत्तो’ को तरजीह देते हैं!

इस यात्रा में किसाने से संपर्क किया जाएगा और साथ ही उनसे कर्ज, बिजली, फसलों के दाम को लेकर बात की जाएगी। साथ ही उनकी सहमती से उनके घर कांग्रेस का एक विज्ञापन भी लगाया जाएगा। साथ ही किसान के फोन से किसान मांग पत्र पर टोल फ्री नंबर से मिस्ड काल भी करनी होगी। यह मानना है कि अगर इस सब में वह कामयाब हो जाते हो तो उन्हें सत्ता में आने से कोई भी नही रोक सकता है।

Read Also > देश हित के लिए कुर्बान भी होना पड़ा तो हो जाऊंगा : राहुल गांधी

Click on Next Button

To Share it All 🇺🇸🇮🇹🇩🇪NRI Citizens

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *