देखिए विडियो- सपना चौधरी का अबतक का सबसे हॉट डांस विडियो जो आपको चोका देगा…!

Click on Next Button For Next Slide

sapna-singer-1नई दिल्ली (यूनाइटेड हिन्दी) : हरियाणा की डांसर और रागिनी शैली की सबसे ज्यादा चर्चित सिंगर सपना चौधरी पिछले कई महीनों से खूब खबरों में हैं। सपना हरियाणा ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस है।

यूथ में जबरदस्त है सपना चौधरी का क्रेज
सपना चौधरी के पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था। उत्तरप्रदेश, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान व हरियाणा के युवाओं इस कदर सपना चौधरी का क्रेज है कि जब भी उन्हें किसी कार्यक्रम में बुलाया जाता है तो लोग दूसरे कलाकारों को न सुनकर सपना को स्टेज पर बुलाए जाने की जिद्द करते हैं।

एक वाकया हरियाणा के पानीपत का है, जहां एक सरकारी कार्यक्रम में सपना चौधरी और परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार को एक साथ बुलाया गया था। उस कार्यक्रम में लोगों की भीड़ ने सरकार के मंत्री जी को मात्र 2 मिनट भी बोलने अवसर नहीं दिया था। परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार मंत्री ने मंच संचालक से डिमांड कर दो मिनट मांगे थे, युवाओं भयंकर क्रेज के कारण मंत्री के भाषण को बीच में ही रोककर तुरंत बाद में सपना का प्रोग्राम शुरू करना पड़ा था।

इसी तरह हरियाणा के बहादुरगढ़ में भी एक कार्यक्रम में सपना को देखने और सुनने वालों में इतना क्रेज था कि लोग कार्यक्रम स्थल के आसपास घरों की छतों पर भी चढ़े हुए थे।

आगे देखे… जब एक स्टेज पर नाचीं सिंगर सपना और सन्नी लियोनी, देखिए वायरल वीडियो

 

Click on Next Button For Next Slide

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.