मायावती कुंवारी हैं तो इतना लेती हैं शादीशुदा होतीं तो पता नहीं कितना लेतीं!

sakshi-ke-maaya

शिवपुर – (अनिल शर्मा)  बीजेपी के सांसद तथाकथित हिंदुवादी साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने BSP मुखिया मायावती पर एक भद्दा कमेंट किया है। उन्होंने कहा कि मायावती इस समय टिकट देने के नाम पर 7 करोड़, 5 करोड़ और 4 करोड़ रुपए ले रही हैं।

साक्षी महाराज ने कहा कि इसलिए BSP पार्टी के धुरंदर पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं। बहन कुमारी मायावती कुंवारी हैं तो करोड़ों ले रही हैं, अगर शादीशुदा होतीं तो न जाने कितना लेतीं!! साक्षी महाराज ने शिवपुर ग्रामसभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को संबोधित करने के दौरान मायवती पर अभद्र टिप्पणी की।

इससे पहले उन्होंने पिछले साल कट्टर दंगाई मुस्लिम नेता ओवैसीयों पर यह बयान दिया था कि असदुद्दीन ओवैसी मोहम्मद साहब का भी दुश्मन है। मैं ओवैसी से पूछना चाहूंगा कि बाबर उनका बाप था क्या? असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले हैं। अगर मैं ये कहूं कि वे आतंकवादी हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

उन्होंने अयोध्या में श्री राम मन्दिर को लेकर कहा था कि दुनिया की कोई भी शक्ति अयोध्या में मस्जिद नहीं बना सकती है। चाहे सारी दुनिया बाबरी कहते-कहते बाबरा हो जाए। किसी की हिम्मत हो तो वे कहकर दिखाए कि अयोध्या में मंदिर नहीं बनने देंगे। इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए यह भी कहा था कि कुछ लोग कहते हैं गाय और बकरी के मांस में कोई अंतर नहीं है मांस तो मांस होता है।

अगर सभी मांस एक जैसे हैं तो मुसलमान सुअर का मांस क्यों नहीं खाते एक बार तो खाकर दिखाएं? वर्ष 2016 के अप्रैल महीने में उन्होंने मुस्लिम महिलाओं को लेकर यह कहा था कि इस्लाम में महिलाओं की हालत पेर की जूती की तरह है। इस मामले में कोर्ट को दखल देना चाहिए।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.