बीजेपी नेताओं ने राष्ट्रपति के सामने ही कर दी शर्मनाक हरकत ! पढ़िये पूरी जानकारी…

अर्चना गुप्ता, (यूनाइटेड हिन्दी) : कभी विधानसभा तो कभी लोकसभा में मौज करते हुए सांसद और विधायक अक्सर सोते हुए दिखाई पड़ते हैं और चर्चा में भी रहते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर आई है कि जो हैरान कर रही है। दरअसल बीजेपी खुद को सबसे अलग पार्टी मानती है खासकर तथाकथित अनुशासन में…. लेकिन इसी अनुशासन को लेकर उसकी ऐसी छीछालेदारी हो रही है कि जवाब देना भारी पड़ रहा है। आपको बता दें कि यूपी में 2 दिन के दौरे पर राष्ट्रपति के सामने ही बीजेपी नेताओं और मंत्रियों ने अपनी नींद पूरी कर ली उन्हें ये तक न याद रहा कि उनके सामने देश में महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद है।

loading...

जी हाँ, बात 15 सितंबर की है, दो दिन के दौरे के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उत्तर प्रदेश पहुंचे। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में उनका नागरिक अभिनंदन हुआ। इस कार्यक्रम में राज्यपाल, सीएम और दोनों डिप्टी सीएम, यूपी बीजेपी अध्यक्ष और नगर विकास मंत्री मौजूद रहे लेकिन इस कार्यक्रम  की चर्चा तब और ज्यादा होने लगी जब कार्यक्रम में मौजूद कई मंत्री और नेता कुर्सी पर ही बैठे बैठे नींद मरने लगे।

कार्यक्रम में नींद मारने वाले नेताओं में कृष‍िमंत्री सूर्य प्रताप शाही शामिल रहे और उनके साथ नंद कुमार नंदी भी बीच बीच में झपकी ले रहे थे। इतना ही नही यूपी के खेल मंत्री चेतन चौहान और निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी भी सोते पाते गये।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...