Video : भागवत कथा सुनाने वाले ‘पंडित ललितानंद शास्त्री’ की रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम ललितानंद शास्त्री है, जो कि भगवत कथा सुनाने के लिये जाने जाते हैं। 

हमारे देश में आये दिन ढोंगी और पाखंडी बाबाओं के कारनामे सामने आते रहते हैं, आसाराम पर एक नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया, वो फिलहाल जेल में कैद है, तो आप नित्यानंद के पाखंड से भी अवगत होंगे। इनके बाद अब एक और तथाकथित धर्मगुरु का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो घटिया हरकत करते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम ललितानंद शास्त्री है, जो कि भगवत कथा सुनाने के लिये जाने जाते हैं।

एक महिला ने चुपके से इस ढोंगी बाबा की पूरी करतूत अपने मोबाइल से कैद कर लिया। हमारे देश में धर्म की आड़ में कुछ लोग रंगरलियां मना रहे हैं, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं की वो उस पर उंगुली उठा दें, हो भी क्यों ना, भई मामला धर्म से जो जुड़ा है, इसलिये सब कुछ जानते हुए भी लोग चुप थे।

loading...

आसाराम, बाबा भीमानंद, राघव जी, डेरा वाले राम रहीम, स्वमी चनियानंद जैसे बाबाओं नेताओं की रंगरलियों से सभी परचित हैं। भारत में धर्म की आड़ में लोग कुछ भी कर सकते हैं। 

ऐसे पाखंडी बाबा महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाती हैं, कुछ महिलाएं तो आवाज उठाती है, लेकिन समाज और लोग क्या कहेंगे, सोच चुप हो जाती है।

इस महिला ने हिम्मत दिखाते हुए बाबा ललितानंद शास्त्री की पूरी करतूत अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। बाबा खुद तो कथा की जरिये महिलाओं और पुरुषों को खूब ज्ञान देते हैं, लेकिन उनकी खुद की हकीकत कुछ और ही है, वो खुद अंदर से इतने काले हैं कि महिलाओं को शोषण करते हैं, इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह ये पाखंडी महिला के साथ रंगरलियां मना रहा है।

वीडियो देखने के लिये क्लिक करें…

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...