बीजेपी में मात्र 5 सदस्य जोड़ें और पाएं “फ्री मसाज” और “हेयर कट”

मुंबई (यूनाइटेड हिन्दी) – महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में भाजपा ने अपना सदस्यता अभियान बढ़ाने के लिए कई अनोखे आयडिया अपनाए हैं। इनमें सबसे अनोखा आयडिया नाशिक के भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनाया है। बीजेपी के मात्र पांच नये सदस्य बनाने पर ‘एक हेयर कट फ्री’ का नया फंडा सामने आया है।

bjp-ke-masaaj

इस तरह प्रचार के विज्ञापन के बोर्ड नाशिक में दिखने लगे हैं। निश्चित संख्या में मेंबर बनाने पर ‘फ्री मसाज’ की भी सुविधा ऑफर की गई है। बाजार या ऑनलाइन बाजार में फिलहाल दीपावली पर ‘एक पर एक फ्री’ की कई स्कीम चल रही हैं, मगर जहां तक हमें जानकारी है वहाँ तक भारत में किसी राजनीतिक पार्टी या दल ने इस तरह का फॉर्मूला आज तक कभी नहीं अपनाया था! बाल काटने के सैलून में इस तरह के बोर्ड लगाए गए हैं। पांच सदस्य बनाने वाले को मुफ्त में हेयर कट मिलेगा। आगे इससे भी बड़े ऑफर हैं।

loading...

पांच से सौ तक सदस्य बनाने पर मसाज, हेयर कलर से लेकर फेशियल तक की सुविधा फ्री देने का वादा किया गया है।‌ पार्टी की सदस्यता के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए भाजपा ने अपनी सभी इकाइयों को निर्धारित लक्ष्य दिया है। नाशिक शहर इकाई को ढाई लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है। बताया जाता है कि इसमें से दो लाख सदस्य बन चुके हैं। बाकी का लक्ष्य पूरा करने के लिए अनोखे आयडिया रखे गए हैं।

टिकट चाहिए, मेंबर बनाओ: औरंगाबाद महानगरपालिका के लिए उम्मीदवारों का चयन जारी है। बीजेपी ने इसके लिए आवेदन मंगवाए हैं और उम्मीदवारों के इंटरव्यू होने हैं। इस बार ऐसी शर्त रख दी गई है कि इंटरव्यू के लिए बुलाए जाने के लिए हर उम्मीदवार को 200 सदस्य बनाने होंगे। महाराष्ट्र की भाजपा ने पहली बार सदस्यता के लिए मिस्ड कॉल की सुविधा दी है। मिस्ड कॉल के लिए भी कार्यकर्ता तरह-तरह के प्रलोभन दे रहे हैं।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.