एक दिन कोठे पर ताला लगाने से वैश्या धंधा बंद नहीं करती है – अभिजीत भट्टाचार्य

नई दिल्ली (यूनाइटेड हिन्दी) : मोदी सरकार द्वारा एनडीटीवी पर भारतीय सेना के ऑपरेशन की अहम जानकारियां सार्वजनिक करने के आरोप में एक दिन का प्रतिबंध क्या लगा दिया है। वहीं विपक्ष के कई नेताओं व कुछ अन्य राष्ट्रद्रोही व सेनाद्रोही लोगों को एक दिन के प्रतिबंध पर आपति जताई है। जहां एक और देश की जनता मोदी सरकार द्वारा लिए इस फैसले से खुश नज़र आ रही है वहीं विपक्ष के नेताओं व कुछ अन्य मीडियाकर्मियों नें हायतौबा मचा रखी है।

barkha-ka-kotha

सोशल मीडिया में लोग एनडीटीवी पर आजीवन प्रतिबंध की मांग कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य नें सरकार से एनडीटीवी को आजीवन प्रतिबंध करने की मांग करते हुए कहा कि वो एनडीटीवी पर एक दिन के प्रतिबंध के सख्त खिलाफ है क्योंकि अगर एक दिन के लिए कोठे पर ताला लगा भी दो तो भी एक वैश्या अपना धंधा बंद नहीं करती है।

loading...

उनका कहना है कि एक दिन के प्रतिबंध से कोई फायदा नहीं होगा, देशहित के लिए एनडीटीवी को आजीवन प्रतिबंध कर देना चाहिए। गौरतलब है कि एनडीटीवी पर आरोप है कि उन्होंने पठानकोट में हुए आतंकी हमले के वक़्त भारतीय सेना के ऑपरेशन से जुडी अहम जानकारियां टीवी पर लाइव दिखा दी थी। इससे पहले कारगिल युद्ध के वक़्त भी एनडीटीवी पर ऐसे ही आरोप लगे थे।

अब आपकी बारी : क्या आप एनडीटीवी पर आजीवन प्रतिबंध चाहते हैं? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.