विडियो- ज़ी न्यूज वाले सुधीर चौधरी से कहीं ज्यादा आजतक की श्वेता सिंह भी झूठ फेंकती हैं..

expose-zee-news-aajtak

Read Also ~ ब्लॉग: ध्रुव साहनी से जानिये 2000 के नये नोट की प्रमुख विशेषताएँ

नई दिल्ली। 8 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी जी के नोटबंदी के फैसले के बाद लोगों के हाथों में दो हजार के नवजात नोट आ चुके हैं। इन नवजात नोटों को लेकर लोग खुश भी हो रहे हैं। इन नोटों के बारे में चर्चा चली थी कि ये आधुनिक चिप से लैस होंगे। इन्हें 120 फिट जमीन के अंदर से भी ट्रेस कर लिया जाएगा। इस तरह से इसकी खूबियां बहुत तेजी से थोबड़ाबूक अर्थात facebook व  व्हाट्सएप पर वायरल हुईं थीं।

Read Also ~ सबसे बड़ी मस्जिद के इमाम एक औरत के साथ कमरे में नंगे पकडे गए Video हुआ लीक !!

अभी तक तो एक बड़े घूँस मामले में जेल यात्रा कर चुके जी न्यूज के कार्यक्रम DNA से मशहूर हो चुके पत्रकार सुधीर चौधरी को ही 2000 के नवजात नोट का विशेषज्ञ समझते थे! लेकिन अब इसमें एक नई पत्रकार का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने 2000 के नवजात नोट में आधुनिक चिप लगे होने की पुष्टि की है।

Read Also ~ कलाम साहब का ये Video एक बार हर भारतीय को ज़रूर देखना चाहिए

Read Also ~ विदेशी चंदों पर चल रहे NGO और कट्टरपंथी जमातों को मोदी की फोटो दिखाकर पूछिये, क्यों भई सूजी है ?

यह कोई नया नाम नहीं है। ये है आजतक चैनल की पत्रकार श्वेता सिंह। इन्होंने भी एक वीडियो में नवजात नोट में आधुनिक चिप लगे होने की बात कही है। इन्होंने वीडियो के जरिेए बताया कि अगर हम कहीं भी 7-8 नोट इकट्ठे करके रख लेंगे तो एक किरण निकलेगी और सेटेलाइट के जरिए उसका पता चल जाएगा।

Read Also ~ Video- देखिये सलमान खान ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान के समर्थन में क्या कहा!

इस अफ़वाह को फैलाने में ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी की अहम भूमिका रही है। सच्चाई यह है कि इस नवजात नोट में ऐसी कोई आधुनिक चिप नहीं है जिससे किरणें फूटेंगी और 120 गहरे गड्ढे में छिपाने के बावजूद जिन्हें ट्रेस कर लिया जाएगा। इन अफवाहों का खुद वित्तमंत्री अरुण जेटली ने खंडन किया था।

Read Also ~ महिलाएं कैसे पहनती हैं कंडोम, ये विडियो देखकर जानिए

अगले पृष्ठ पर जाएँ

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.